बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जागेश्वरधाम में परिवार के साथ की पूजा अर्चना,शुक्रवार से हरिद्वार में उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन

0
906

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच गए है। गुरूवार को बीजेपी अध्यक्ष अपने परिवार के साथ विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम पहुंचे। जहां उन्होंने परिवार के साथ बाबा जागनाथ के दरबार में विधि विधान से पूजा अर्चना और महामृत्युंजय जाप और रुद्राभिषेक का  पाठ किया।

जागेश्वर धाम पहुंचने पर उत्तराखंड तमाम बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने श्री नड्डा का स्वागत किया। जागेश्वर धाम में पूजा अर्चना करने के बाद बीजेपी अध्यक्ष श्री नड्डा ने कहा कि बाबा जागेश्वरधाम के प्रति उनकी अगाध आस्था है। बीते वर्ष अनुष्ठान कराने के बाद उन्हें अध्यात्म की अनुभूति हुई। आत्मिक शांति मिली। इसी वजह से अब हवन कराने वह अपने परिजनों के साथ बाबा जागनाथ के दरबार में आए है। उन्होंने कहा कि हमने बाबा से समूचे देश और देशवासियों के लिए मंगलकामना की है। सभी प्रगति करें और देश की प्रगति हो। इसके लिए हमने बाबा से प्रार्थना की।

आपको बता दें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर है। वह 20 और 21 अगस्त को हरिद्वार में एक निजी होटल में उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सरकार और संगठन के नेताओं से चर्चा करेंगे। श्री नड्डा 20 अगस्त को सुबह 11 बजे तक हरिद्वार पहुंच जाएंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हरिद्वार पहुंचने के लेकर उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार गुरूवार को तैयारियों का जायजा लेने हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने बताया कि दो दिनों में जेपी नड्डा उत्तराखंड के मंत्रियों, विधायक और सांसदो के साथ ही पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके साथ ही जेपी नड्डा पूर्व सैनिकों का सम्मान और उनके साथ संवाद भी करेंगे।

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा जी का साधु संतों के साथ भी कार्यक्रम निर्धारित है। जिसमें साधु संतों का सम्मान कर उनका आशीर्वाद लेंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की 20 एवं 21 अगस्त को 8 बैठकें प्रस्तावित हैं। इनमें अधिकतर बैठक हरिद्वार के एक निजी होटल में होनी है। इन बैठकों को लेकर उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी तैयारियों का जायजा लेने हरिद्वार पहुंचे। यहां उन्होंने बताया राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरकार और संगठन के नेताओं से चर्चा करेंगे।