हल्द्वानी से गौनियारों जा रही बोलेरो डालकन्या के पास खाई में गिरी,तीन लोगों की मौके पर ही मौत

0
1067

उत्तराखंड के हलद्वानी से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आ रही है। जहां हल्द्वानी से गौनियारों जा रही बोलेरो डालकन्या के पास गहरी खाई में गिर गई है। जिसमें 3 लोगों के मौके पर ही मरने की खबर है। जबकि इस हादसे में 6 लोग घायल बताए जा रहे है। घायलों को ओखलकांडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बोलेरो रविवार शाम को डालकन्या के पास खाई में गिरी है। बताया जा रहा हैं कि इस बोलेरो में 10 लोग सवार थे। कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन होने से वाहनों की संख्या कम होने से इस गाड़ी में अतरिक्त सवारियां सवार थी। लेकिन हाल्द्वानी से निलकर जैसे ही यह बोलेरो डालकन्या के पास पहुंची तो वाहन चालक ने अचानक गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया और गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। जिसमें मां-बेटे और वाहन चालक की मौके पर मौत हो गई।

बोलेरो के खाई में गिरने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग, राजस्व और रेगुलर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे मुक्तेश्वर थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह,पटवारी मोहम्मद शकील,भीमताल विधानसभा के विधायक राम सिंह कैड़ा ने इस हादसे में घायलों को ओखलकांडा के अस्पताल में भर्ती कराया है,गंभीर रूप से घायल चार लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

हादसे के बारे विधायक राम सिंह कैड़ा ने बताया कि यह बहुत दुखद हादसा है। जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जबकि कुछ लोग घायल है। जिकना ईलाज चल रहा है। इस हादसे में गोमती देवी,पत्नी त्रिलोक सिंह खटोली चम्पावत,जिनकी उम्र 29 साल बतायी जा रही है। इनकी मृत्यु हो गई है। इस के साथ इनके पांच वर्षिय पुत्र  गौरव सिंह भी इस हादसे में अपनी जान गांव चुके है। बताया जा रहा हैं कि यह लोग अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। हादसे में महेश राम जो इस गाड़ी के चालक थे। उनकी भी मौत हो गई है,जो गौनियारों के रहने वाले थे।

यह खबर कुछ खास है

इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए है। जिनमें हयात मटियाली ल्वाड़, जगदीश ल्वाड़,विनोद सिंह ल्वाड़,मोहन सिंह नदगली ल्वाड़, महिपाल ल्वाड़, जगदीश ल्वाड़,राजदीप सिंह चम्पावत और त्रिलोक सिंह चम्पावत जिनको एम्बुलेंस से ओखलकांडा के अस्पताल भेजा गया है। जहां इनका उपचार चल है। सभी की हालात फिलहाल स्थिर बनी हुई है।