हमने जनता-जनार्दन की खुशहाली के लिए योजनाएं बनाई जिनसे लाखों लोग लाभान्वित हो रहे हैं:-पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र

0
937

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र के कुमाऊं दौरे के चौथे दिन की शुरुआत उन्होंने बागेश्वर के प्रसिद्ध श्री बागनाथ मंदिर में भगवान शिव को जल चढ़ाकर की। उन्होंने भगवान शिव से सभी की खुशहाली के लिए भी प्रार्थना की। उसके बाद पूर्व सीएम बागेश्वर के जिला चिकित्सालय के लिए रवाना हुए जहां भारतीय जनता पार्टी द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था।

त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रक्तदान शिविर में शामिल होकर युवा रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया और कहा कि हर ओर रक्तदान को लेकर हमारे युवा साथी खासे उत्साहित दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि नि:स्वार्थ सेवा भाव से युवाओं द्वारा आगे आकर रक्तदान करना हमारे ब्लड बैंकों को मजबूत कर रहा है। उन्होंने इस पुनीत कार्य को करने के लिए सभी रक्तदाताओं का अनेक धन्यवाद भी प्रकट किया।

इसके बाद पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत नैनीताल के लिए रवाना हुए जहां पर उन्होंने नैनीताल क्लब में पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक ली और पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव 2022 के दृष्टिगत, विगत वर्षों में सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों को घर-घर तक पहुंचाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि हमने कार्य किए हैं और उन्हें आम जन को बताना भी हमारी ही जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि हमें जन्ताजनार्दन की खुशहाली के लिए योजनाओं पर कार्य किया जिनसे लाखों लोग लाभान्वित हो रहे हैं।

इन विगत वर्षों में जो सरकार की मुख्य योजनाएं हैं जिनसे जनता-जनार्दन को लाभ पहुंचाया है जिसमें मुख्यतःअटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना, जल जीवन मिशन के अंतर्गत हर घर नल से जल योजना, प्रदेश में बेहतर कनेक्टिविटी, स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सरकार के द्वारा किए गए बेहतर कार्य इत्यादि को आम जन तक पहुंचाने का हमें कार्य करना है।

पूर्व सीएम ने कहा कि हमें कोविड के नियमों का अनिवार्यता से पालन करते हुए घर-घर तक जाना है। इस दौरान जगह-जगह पर पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। पूर्व सीएम ने कार्यकर्ता का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि हमें मजबूती से आगे बढ़ना है, संगठित होकर ही हम किसी भी लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं।