उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने कंट्रोल रूम प्रभारियों से ली पीड़ितों की समस्यों के समाधान के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी

0
898

 भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व एवं प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बढ़ते कोविड संक्रमण को देखते हुए इसकी रोकथाम व प्रभावितों के मदद के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को और अधिक सक्रिय होकर जुटने के लिए कहा है। शनिवार को सभी जिलों के कंट्रोल रूम प्रभारियों की वर्चुअल बैठक लेते हुए कंट्रोल रूम में मदद मांगने वाले पीड़ितों की समस्या के समाधान के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी लेने के साथ ही कौशिक ने केंद्रीय नेतृत्व द्वारा कोविड के विरुद्ध लड़ाई के लिए बताए गए सात बिंदुओं में लगे कार्यकर्ताओं के बारे में भी जिलाध्यक्षों से जानकारी ली।

इस दौरान विभिन्न केन्द्रो व जिलाध्यक्षों द्वारा अवगत कराया गया कि प्रदेश भर में शनिवार को 7802 कार्यकर्ता विभिन्न प्रकार के सेवा कार्यों में जुटे इनके द्वारा प्रदेश भर में 5107 मास्क, 880 लोगों को भोजन पैकेट, 462 घरों में राशन किट का वितरण किया गया इसके अलावा दो गज की दूरी मास्क है जरूरी की जानकारी देने के लिए चलाये जारहे अभियान में 2205 लोगों तथा टीकाकरण अभियान के लिए 2912 ने जागरूकता अभियान व टीकाकरण केंद्रों में लोगो की सहायता की। श्री कौशिक बताया कि  मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान के तहत प्रदेश भर के बुथों पर 2922 कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर पर लोगो को कोरोना से बचने के उपायों की जानकरियाँ लोगो को दी इसके साथ ही प्रदेश भर कोरोना के कारण प्रभावित परिवारों वरिष्ठ एवं बुजुर्ग लोगो की मदद के लिए 768 कार्यकर्ताओं ने उनकी जरूरतों के सामान उनके घरों तक पहुचाने का कार्य किया।

भाजपा अध्यक्ष श्री कौशिक ने कहा कि कन्ट्रोल रूम में प्राप्त होने वाली हर समस्या का तत्काल समाधान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह महामारी का समय है और इसका समाधान एक दूसरे की मदद करना है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगो की समस्या के समाधान के लिए हर सम्भव कोशिश में जुटी है और दवा से लेकर हर तरह से मदद पहुचा रही है। कार्यकर्ताओ को सरकार के स्तर से पहुचायी जा रही मदद को घर घर तक पहुचाना है। उन्होंने कहा कि बुजुर्गो की सेवा के साथ ही हर जरुरतमन्द व्यक्ति,परिवार को भोजन और दवा के लक्ष्य को प्राथमिकता में रखे ।