एनटीपीसी ने तपोवन राजकीय इंटर कॉलेज में विद्यार्थियों व ग्रामवासियों के लिए आयोजित किया चिकित्सा शिविर

0
1880

उत्तराखंड में आपदा प्रभावित क्षेत्र में चल रहे राहत एवं बचाव कार्यों के बीच एनटीपीसी द्वारा स्थानीय ग्रामवासियों व तपोवन राजकीय इंटर कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। एनटीपीसी द्वारा आयोजित चिकित्सा शिविर में तपोवन ग्रामवासियों व विद्यार्थियों को लाभ मिला।

इस शिविर में जरूरतमंद लोगो के लिए दवाइयों के साथ-साथ चिकित्सकीय परामर्श भी उपलब्ध कराया जा रहा है। राहत व बचाव कार्यों का जायजा लेने के लिए खुद एम.एस.डी भट्ट मिश्रा, कार्यकारी निदेशक, मानव संसाधन जमीन पर उतर कर स्थानीय लोगों से बात कर बचाव कार्यों का जायज़ा ले रहे हैं और उन्हें हर संभव मदद का भी आश्वासन दे रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने बच्चों से भी बात की तथा उनके द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब भी दिएl उन्होंने बच्चों के कैरियर काउन्सलिन्ग के लिए भी एनटीपीसी द्वारा प्रायोजित करने की बात प्रधानाचार्य से  की और हरसंभव मदद करने का भरोसा दियाl एनटीपीसी टीम ने ग्राम के सरपंच से भी बात की और उनको बताया कि एनटीपीसी उनके हर सुख दुख के समय साथ रहेगा और हर संभव मदद भी करता रहेगा। शिविर में उपचार के लिए आए लोगों व विद्यार्थियों ने एनटीपीसी द्वारा स्थापित किए इस शिविर को बहुत मददगार बताया।