कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के कैम्प कार्यालय में उड़े होली के रंग,कार्यकर्ताओें संग दिन भर खेली होली

0
637

छोटी होली के पूर्व बेला पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के कैन्ट रोड स्थित कैम्प कार्यालय में कार्यकर्ताओं के लिए होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान होली की खूब धूम रही। प्रातः 10 बजे से ही कार्यकर्ताओें के आने का दौर प्रारम्भ हो गया था जो कि शाम 4 बजे तक चलता रहा। इस अवसर पर काबीना मंत्री ने राज्यवासियों को रंगोत्सव की बधाईयां एवं शुभकामनाऐं दी। उन्होंने राज्यवासियों से अपील की कि रंगों के पर्व होली को सामाजिक सौहार्द के प्रतीक के तौर पर मनाएं एवं अनावश्यक हुडदंग से बचें।

इस दौरान पूर्व सैनिकों द्वारा फुल बेटरन ड्रेस में कैबिनेट मंत्री के साथ मुलाकत की और उनके साथ ग्रुप फोटो भी खिंचवाया। कुर्मांचल परिषद के सदस्यों द्वारा पारम्परिक शैली में कुमांउनी होली गाकर समा बांधा। सभी ने पकवानों और व्यंजनों का आंनन्द लिया और एक दूसरे को रंगों के पर्व होली की शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर विधायक खजानदास,विधायक सविता कपूर,मेयर सुनील उनियाल गामा,निर्मला जोशी,भाजयुमो की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी,राज्य आंदोलनकारी सुशीला बलूनी,भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल,राजीव गुरुंग,निरंजन डोभाल,जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर सहित सैकड़ों पूर्व सैनिक एवं पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।