पौड़ी में दर्दनाक हादसा,घोड़ीखाल-निसणी मोटर मार्ग पर बोलेरो खाई में गिरी1व्यक्ति की मौत 4 घायल

0
1533

पौड़ी के घोड़ीखाल-निसणी मोटर मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया है। जिसमें एक व्यक्ति की मौत की खबर है। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए है। जिनका जिला चिकित्सालय पौड़ी में इलाज चल रहा है। बोलेरो में सवार सभी लोग चाकीसैंण तहसील के बातए जा रहे है।

बुधवार को पौड़ी के नजदीक घोड़ीखाल-निसणी मोटर मार्ग पर चाकीसैंण तहसील से अपने रिश्तेदारी में बोलेरो से डोबरिया गांव आए थे। रिश्तेदारों से मिलने के बाद यह लोग अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान घोड़ीखाल के पास वाहन चालक ने गाड़ी पर नियंत्र खो दिया और बोलेरो गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें कुछ पांच लोगों सवार थे। जिनमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय पौड़ी में चल रहा है।

इस दुर्घटना के बारे में पटवारी मेराज अहमद ने बताया कि यह हादसा घोड़ीखाल-निसणी मोटर मार्ग पर हुआ है। बोलेरो में सभी लोग चाकीसैंण तहसील के रहने वाले है। जो अपने रिश्तेदारों से मिलने डोबरिया गांव आए थे। लेकिन वापस चाकीसैंण जाते वक्त इनका वाहन घोड़ीखाल-निसणी मोटर मार्ग पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए है। जिनका रेस्कयू कर जिला चिकित्सालय पौड़ी में इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। जहां तीन लोगों की हालत नाजुक बनी है। दुर्घटना की जानकारी इनके परिजनों को दी गई है।

घोड़ीखाल-निसणी मोटर मार्ग मृत व्यक्ति

  1. हरी सिंह, उम्र 28 वर्ष पुत्र दयाल सिंह। ग्राम किरसाल(चंगीन) पट्टी ढाई जुली

घायलों की सूची

  1. दिलबर सिंह,उम्र 26 वर्ष,पुत्र नारायण सिंह
  2. हिमांशु, उम्र 17 वर्ष,पुत्र श्याम सिंह
  3. अनिल, उम्र 32 वर्ष पुत्र दरबान सिंह
  4. राहुल,उम्र17 वर्ष,पुत्र अमर सिंह,सभी ढाई जुली पट्टी किरसाल गांव के निवासी