Uttarakhand:-राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह एवं सीएम पुष्कर धामी ने प्रदेशवासियों को दी रामनवमी की शुभकामनाएं

0
550

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि)ने प्रदेशवासियों को ‘रामनवमी’ पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। अपने संदेश में राज्यपाल ने कहा की “मर्यादा पुरुषोत्तम” भगवान श्रीराम का जीवन हमें उनके महान आदर्शों तथा उच्च नैतिक मूल्यों को बनाए रखने के लिए प्रेरित करता है। रामनवमी का शुभ अवसर हमें परोपकार,त्याग,प्यार,करूणा जैसे उच्चतम नैतिक व सामाजिक मूल्यों और आदर्श समाज की स्थापना के लिए प्रेरित करता है।

उन्होंने कहा की इस पावन दिवस पर हम एक समृद्ध,शांतिपूर्ण और समरसता पूर्ण समाज का निर्माण करने की प्रतिबद्धता करें। राज्यपाल ने रामनवमी के पावन अवसर पर प्रत्येक नागरिक के जीवन में सुख,शांति एवं खुशहाली की कामना की है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी रामनवमी के पावन अवसर पर प्रदेशवासियों को रामनवमी पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने आज माँ सिद्धिदात्री को समर्पित चैत्र नवरात्रि के नवम दिवस एवं रामनवमी के पावन अवसर पर मुख्यमंत्री आवास में सम्पूर्ण विधि-विधान से देवी स्वरूपा कन्याओं का पूजन किया मुख्यमंत्री ने आदिशक्ति माँ भगवती का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए समस्त लोक कल्याण के लिए प्रार्थना की।