Kotdwar Najibabad Road:-कोटद्वार-नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग का जल्द होगा कायाकल्प,विधानसभा अध्यक्ष ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर मार्ग के खस्ताहाल की स्थिति से कराया अवगत

0
709

कोटद्वार-नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग सुदृढ़ीकरण हेतु विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने नई दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से संसद भवन में मुलाकात की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने नितिन गडकरी से नजीबाबाद-कोटद्वार सड़क के खस्ताहाल स्थिति से मंत्री को अवगत कराया। साथ ही एनएच 534 के बाईपास के निर्माण और जाफराबाद से 200 मीटर आगे की क्षतिग्रस्त पुलिया के मरम्मत के संबंध में विस्तार से चर्चा की।

केंद्रीय मंत्री के समक्ष एनएचएआई के अधिकारियों द्वारा कोटद्वार-नजीबाबाद राजमार्ग के टेंडर का कार्य पूर्ण हो जाने की जानकारी दी। साथ ही विश्वास दिलाया गया कि आने वाले 2 महीने में इस पर कार्य प्रारंभ हो जाएगा। इसके अलावा बाईपास मार्ग का भी सर्वे कार्य पूरा हो चुका है अब टेंडर जारी करने की प्रक्रिया गतिमान है। नितिन गडकरी ने विधानसभा अध्यक्ष को सभी विषयों पर पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

आपको बताते चलें की गत माह भी इस सड़क के संबंध में ऋतु खंडूड़ी भूषण ने मंत्रालय के सचिव अलका उपाध्याय एवं एनएचएआई के उच्च अधिकारियों से देहरादून स्थित विधान सभा भवन में बैठक की थी।