घनसालीः-भाजपा जिला उपाध्यक्ष सोहनलाल खंडेवाल जरूरतमंदों को प्रदान कर रहे है गैस सिलेंडर के साथ राशन

0
894

कोरोना माहमारी में भारत गैस शिवालिक गैस सर्विस लोगों को समय पर गैस सिलेंडर पहुंचाने के साथ ही राशन आदि बांट कर जरूरत मंद लोगों की भी मदद कर रही है। लाकडाउन के दौरान बंद बाजारों के चलते जिन लोगों के राशन आदि की समस्या के कारण चूल्हे जलने मुश्किल हैं।  ऐसे  लोगों का ध्यान भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सोहनलाल खंडेवाल के नेतृत्व में संचालित होने वाली भारत गैस शिवालिक गैस सर्विस रख रही है। इसी कड़ी में बुधवार को शिवालिक गैस सर्विस की ओर से घनसाली विधानसभा के क्षेत्र पौखाल, मगरों कांडीखाल आदि क्षेत्रों में 110 जरूरतमंद लोगों को गैस सिलेन्डर के साथ-साथ राशन किट, सैनिटाइजर, मास्क एवं जरूरी सामान वितरित किया गया।

भारत गैस शिवालिक गैस सर्विस के संचालक सोहनलाल खंडेवाल जनपद टिहरी के विधानसभा क्षेत्र घनसाली के दूरस्थ इलाकों में गैस आपूर्ति के साथ लोगों की परेशानियों को कम करने में जुटे हैं। इस बारे में श्री खंडेवाल का कहाना है कि घनसाली विधानसभा के दूरस्थ क्षेत्रों से लोगों को बाजार आने का बहुत समय लगता है और बाजार के सीमित समय तक खुले रहने से दूरस्थ क्षेत्रों के ग्रामीणों की समस्याएं और बढ़ जाती हैं, ऐसे में हम जरूरतमंद लोगों को गैस के साथ-साथ राशन किट, सैनिटाइजर, मास्क एवं जरूरत का सामान प्रदान कर रहे है।

उन्होंने कहा कि जहां-जहां भी दूर क्षेत्रों से फोन आते हैं कि हमारे पास गैस नहीं है उनको भारत गैस की टीम शीघ्र गैस पहुंचा रही है तथा जो लोग राशन आदि की समस्याओं से जूझ रहे हैं उनको जरूरत का सामान भी पहुंचाने की हर सम्भव कोशिश की जा रही है। इसी सेवा के तहत घनसाली विधानसभा के भटगांव, सीता कोट, आर्स आदि क्षेत्रों में लगभग 100 लोगों को गैस आपूर्ति के साथ सैनिटाइजर, मास्क, राशन किट प्रदान की गई और यह जन सेवा निरंतर जारी है।