संपत्ति पर कब्जा और शांति भंग करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश मंत्री रीना गोयल भाजपा से निष्काषित

0
802

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश मंत्री रीना गोयल को भाजपा ने सभी पदों से अनिश्चित काल के लिए निष्काषित कर दिया है। रीना गोयल पर संपत्ति पर कब्जा करने और शांति भंग के आरोप है। रीना गोयल पर लगे आरोप के बाद क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने भाजपा महिला मोर्चा की नेता रीना गोयल व उनके दो बेटों समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित मां-बेटों को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद रविवार को उन्हें ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया है।

रीना गोयल पर लगे आरोपों के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें सभी पदों से अनिश्चित काल के लिए निष्काषित कर दिया है। पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी की महिला मोर्चा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी की ओर से उनका निष्कासन पत्र जारी किया गया है। विभिन्न माध्यमों से रीना ग़ोयल के खिलाफ मिली शिकायत एवं पार्टी की गरिमा के प्रतिकूल कार्यों की सूचना मिलने पर उनके खिलाफ कार्यवाही की गई है।

श्री चौहान ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी एक बहुत ही अनुशासित एवं सुचिता प्रधान संग़ठन है इसमें किसी प्रकार के  अनुशासन हीनता को बर्दाश्त नही किया जा सकता।