उत्तराखंड की श्रीनगर विधानसभा में लगातार बढ़ रहा है यूकेडी का कुनबा,थलीसैंण ब्लॉक में बग्वाड़ी,पातल और बसाड़ी गांव में कार्यकारिणी गठित

0
837

उत्तराखंड में 2022 विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। इस क्रम में उत्तराखंड क्रांति दल भी अपने कुनबे को बढ़ाने में जुटा है। जिसके लिए यूकेडी के कार्यकर्ता यूकेडी नेता मोहन काला के सानिद्धय में लगातार श्रीनगर विधानसभा में जनसंपर्क कर ग्रामीणों में यूकेडी के प्रति उत्साह जगा रहे है,साथ ही कार्यकारिणी का गठन भी कर रहे है।

उत्तराखंड क्रांति दल ने चौथान क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष सेवानिवृत्त कैप्टेन भंडारी ने बताया कि हम लगातार श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में लोगों से मिल रहे है। इसी के साथ कार्यकारिणी का गठन भी कर रहे है। इस कड़ी में थलीसैंण ब्लॉक संगठन मंत्री दिनेश रावत की अगुवाई में बग्वाड़ी बूथ के पाताल गांव में जनसंपर्क किया गया और बूथ के लिए पदाधिकारियों को चयनित किया गया है। पदाधिकारियों में भरत सिंह,चन्दन सिंह और उदय सिंह जैसे कर्मठ पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इसके बाद उत्तराखंड क्रांति दल बूथ कार्यकारिणी गठन का अभियान पीठसैंण से जनसंपर्क करते हुए बीरूधुनि पहुंचा। बीरूधुनि में जनसंपर्क बैठक और बसाड़ी में कार्यकारिणी का गठन किया गया है। बैठक में दिनेश रावत के अलावा उनके गांव सुन्दर गांव के पोलिंग बूथ अध्यक्ष दर्शन सिंह रावत, कमल सिंह, डडोली गाढ़ क्षेत्र अध्यक्ष त्रिलोक सिंह रावत, न्याय पंचायत मीडिया प्रभारी जगदीश रावत, सह मीडिया प्रभारी संदीप शर्मा, न्याय पंचायत बूंगीधार कोषाध्यक्ष पूनर सिंह, कोषाध्यक्ष बसाड़ी नवीन काला जैसे पदाधिकारी शामिल रहे।‌    

बसाड़ी-1 बूथ में चन्दन सिंह मटकोटी अध्यक्ष,अनिल कुमार उपाध्यक्ष, त्रिलोक काला संगठन मंत्री, विशन सिंह कोषाध्यक्ष,गुसाईं जी प्रचारक,प्रेमसिंह जी सह प्रचारक,रमेश चंद्र सचिव और रमेश राम को सह सचिव पद दिए गए। थलीसैंण ब्लॉक संगठन मंत्री दिनेश रावत ने सभी नव चयनित पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए और भण्डारी ने सभी पदाधिकारियों को बधाई और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। इसी के साथ डडोली गाढ़ के दोनों पोलिंग बूथ पर कार्यकारिणी के गठन का काम संपन्न किया गया।

आपको बता दें कि श्रीनगर विधानसभा से वर्तमान विधायक डॉ धनसिंह रावत को कई बार जहां थलीसैंण ब्लाक और समस्त क्षेत्र की जनता का जनाक्रोश और आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ता यूकेडी नेता मोहन काला की बढ़ती लोकप्रियता से उत्साहित हैं और लगातार जनसंपर्क और बूथ कार्यकारिणी गठित कर रहे हैं।