मदन कौशिक ने दिए पीड़ित कार्यकताओं की सूची मुहैया करने के निर्देश,फ्रंट लाईन वारियर्स की सूची भी शीघ्र उपलब्ध कराने को कहा

0
711

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने संगठन के ऐसे कार्यकर्ता जिन्होंने कोरोना की लड़ाई में परिवार के मुखिया अथवा किसी सदस्य को खोया है या कोरोना से प्रभावित हुए हैं ऐसे लोगों की सूची जल्द मुहैया कराने के निर्देश प्रदेश व जिला स्तर पर गठित समितियों को दिए हैं।

 प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि इसके लिए प्रदेश स्तर पर 4 सदस्यीय समिति का गठन किया गया है। समिति की रिपोर्ट मिलने के बाद पीड़ित परिवारो से मिलने अथवा दूरभाष पर वार्ता की जाएगी। जिसमें मुख्यमंत्री,प्रदेश अध्यक्ष और संगठन के वरिष्ठ अधिकारी उनसे सम्पर्क कर संवेदना व्यक्त करेंगे। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ऐसे कई कर्यकर्ता है जो अपना या अपनो का जीवन खो चुके हैं और दूसरों का जीवन बचाने के लिए उन्होंने अपने जीवन की परवाह नही की।

श्री कौशिक ने प्रदेश भर में कोरोना वारियर्स की सूची भी उपलब्ध कराने को कहा। इसके लिए भी ज़िला स्तर पर कमेटी गठित की गई है।  कोरोना वारियर्स में फ्रंट लाइन डॉक्टर्स, नर्स, पुलिसकर्मियों  के साथ अब फ्रंट में कम दिखने वाले, लेकिन इस महा संकट काल में बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य कर रहे लैब टेक्नीशियन,वार्ड बॉय तथा शमसान में शव दाह करने वाले कर्मियों की सूची बनाने के लिए कहा गया है। उनका सम्मान किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना की लड़ाई में फ्रंट लाइन वारियर्स का मह्त्वपूर्ण योगदान है और उनका सम्मान किया जाना चाहिए।