Budget 2024:-वित्तमंत्री सीतारमण और वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी से फेम के प्रतिनिधिमंडल ने की भेंट,अंतरिम बजट पर दी बधाई,व्यापारियों को जीएसटी से संबंधित हो रही परेशानियों से कराया अवगत

0
199

नई दिल्ली में फेडरेशन ऑफ आल इंडिया व्यापार मंडल के प्रतिनिधिमंडल ने वित्तमंत्री सीतारमण और वित्तराज्य मंत्री पंकज चौधरी से मुलाकात कर उन्हें अंतरिम बजट पर बधाई दी। इसी के साथ व्यापारियों को जीएसटी (GST) से सम्बंधित हो रही प्रैक्टिकल परेशानियों से अवगत कराया। इस प्रतिनिधिमंडल में सुशील पोद्दार,वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मेम्बर राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड,आर.के.गौड़,राष्ट्रीय महासचिव,राजेश्वर पैन्यूली,राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं कोषाध्यक्ष,कपाड़िया जी आदि शामिल थे।


इस प्रतिनिधिमंडल ने वित्तमंत्री और वित्तराज्य मंत्री से अनुरोध किया की 2017-2018 वित्त वर्षों की पुराने डिस्प्यूट्स के लिए सरकार कोई समाधान स्कीम लेकर आए। जिससे व्यापारियों को भी परेशानी ना हो और सरकार को भी उचित टैक्स की वसूली हो पाए। फेडरेशन ऑफ आल इंडिया व्यापार मंडल के इस अनुरोध को वित्तमंत्री ने गंभीरता से सुना और उन्हें विश्वास दिलाया कि इसका जल्द से जल्द समुचित निराकरण किया जाएगा,सरकार व्यापारियों की हर तरह से सहायता के लिऐ तत्पर है।


इसी के साथ फेडरेशन ऑफ आल इंडिया व्यापार मंडल ने केन्‍द्रीय सूक्ष्म,लघु और मध्यम उद्यम मंत्री (एमएसएमई) नारायण राणे से भी मुलाकात की। उन्होंने इस प्रतिनिधिमंडल की बातों को सुना और कहा कि वह भी खुद भी व्यापारी रहे हैं और लघु,मीडियम,माईक्रो आदि व्यापारियों की समस्या के समाधान के लिए हर तरह से सहयोग देंगे फिर चाहे बैंक से लोन की बात हो या 45 दिन में भुगतान की बात हो। सरकार हमेशा व्यापारियों के हित के लिए खड़ी है।