कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वर्चूअल बैठक कर कोविड-19 के संबंध में ली जानकारी

0
903

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा के भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ के साथ वर्चुअल माध्यम से बैठक की। वर्चुअल बैठक के माध्यम से गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा में कोविड-19 के संबंध में जानकारी कार्यकर्ताओं से जानकारी ली। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से कोरोना टेस्ट तथा वैक्सीन संबंधित जानकारी ली।

साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को अपने घर पर ही रह कर लोगों की हर संभव मदद करने का आह्वान किया। वर्चुअल बैठक में गणेश जोशी ने जानकारी दी मसूरी विधानसभा के सभी अस्पतालों के वरिष्ठ चिकित्सकों से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा प्रदेश में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है सरकार द्वारा ऑक्सीजन का कोटा बढ़ा दिया गया है। प्रदेश सरकार हर संभव कार्य कर रही है।  उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपना एवं अपने परिवार का ध्यान रखने का आग्रह किया। मसूरी के कार्यकर्ताओं राकू राणा ने वैक्सीन लगवाने हेतु शिविर लगवाने की मांग की जिसका संज्ञान लेते हुए उनके द्वारा संबंधित अधिकारी को निर्देश दिए। किशन नगर के कार्यकर्ता राकेश जोशी ने एक गरीब व्यक्ति घर पर ही ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाने की मांग की जिस पर मंत्री गणेश जोशी द्वारा संज्ञान लेते हुए ऑक्सीजन का सिलेंडर उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया।

वर्चुअल बैठक का संचालन भाजपा नेता देवेंद्र पाल सिंह ने किया। बैठक में मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल महामंत्री सुरेंद्र राणा, पार्षद नंदनी शर्मा,सारिका,श्याम सुंदर चौहान,समीर पुंडीर मंदसौर खान,मधु शर्मा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।