सीएम तीरथ रावत की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव,शुभचिंतकों-कार्यकर्ताओं का व्यक्त किया आभार

0
1027

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट पिछले 48 घण्टों में दूसरी बार नेगेटिव आयी है। दूसरी नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद मुख्यमंत्री ने ईश्वर का धन्यवाद किया। मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता, शुभचिंतकों और समस्त कार्यकर्ताओं का भी हृदय से आभार व्यक्त किया जिन्होंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

मुख्यमंत्री अपने स्वास्थ्य के बारे में लिखा हैं कि लिखा था, ‘मेरी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। जैसे ही मेरी कोरोना रिपोट पॉजिटिव आइ थी। मैंने खुद को डॉक्‍टर्स की निगरानी में आइसोलेट कर लिया था।

सोमवार से फील्ड में दिखाई देंगे मुख्यमंत्री,उत्तराखंड में हो सकता है प्रशासनिक फेरबदल!

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रिपोट नेगेटिव आने के बात से मुख्यमंत्री सोमवार से काम पर लौट रहे है। जिसके बाद मुख्यमंत्री कई महत्वपूर्ण फैसले ले सकते है। वह कई बैठकों और शासकीय कार्यों का निपटारा भी करेंगे। इसी के साल सल्ट उपचुनाव के खुद के लिए रूपरेखा भी तैयार करेंगे।

सबसे ज्यादा अटलके इस बाद की लगाई जा रही हैं क्या अब जल्द लोगों को उत्तराखंड में प्रशासनिक फेरबदल देखने को मिल सकता है। तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनते ही प्रशासनिक फेरबदल कि  अटकले चल रही थी।