मुख्यमंत्री तीरथ सिंह का कोविड की स्थित पर ग्राउंड रियलिटी चेक,अचानक पहुंचे कैनाल रोड स्थित सिनर्जी हॉस्पिटल,गणेश जोशी ने कैंट अस्पताल में टीकाकरण का लिया जायज़ा

0
1391

कोविड काल में सीएम तीरथ सिंह रावत ग्राउंड रियलिटी चेक करने के लिए मंगलवार सुबह अचानक कैनाल रोड स्थित सिनर्जी हॉस्पिटल पहुँचे और यहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्यमंत्री सुबह 8 बजे के करीब अचानक सिनर्जी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुँचे और कोविड मरीजों के लिए उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने अस्पताल के   निदेशक डॉ कृष्ण अवतार से कोवीड की ताजा स्थिति और अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं,मरीजों के उपचार पर चर्चा की और व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने अपना चेकअप भी कराया। इस दौरान सीएम के फिजिशियन डॉ एन.एस.बिष्ट भी मौजूद रहे।

दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी देहरादून के कैंट अस्पताल में टीकाकरण का जायज़ा लेते दिखे। कैंट अस्पताल में 150 बेड का कोविड केयर सेंटर बनाने के लिए उन्होंने मुख्य अधिशासी अधिकारी को निर्देश दिए। इस अवसर पर छावनी परिषद देहरादून की मुख्य अधिशासी अधिकारी तनु जैन, भाजपा नेता विष्णु प्रसाद उपस्थित रहे।