Uttarakhand:-मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की सुरक्षा में तैनात कमांडो ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या,परिवार में छाया मातम

0
1297

उत्तराखंड से इस समय बड़ी खबर आ रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी प्रमोद रावत ने मुख्यमंत्री आवास में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा हैं कि यह सुरक्षाकर्मी पौड़ी का रहने वाला हैं और पिछले कुछ दिनों से छुट्टी की मांग कर रहा था।

40वीं पीएसी में तैनात कॉंसटेबल प्रमोद रावत के खुद को गोली मारनी की खबर के बाद फोरेंसिक टीम से जुड़े अधिकारी,एसएसपी देहरादून,आईजी गढ़वाल समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पहुंचे। जिसके बाद मृतक कमांडो के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की करवाई की जा रही है। बताया जा रहा हैं कि मृतक कमांडो ने ड्यूटी रायफल एके-47 से गोली चली है।

इस पूरे मामले पर मीडिया से जानकारियां साझा करते हुए एडीजी अभिनव कुमार ने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच के बाद ही लग पाएगा। उन्होंने यह भी आशंका जताई हैं कि यह आत्महत्या के अलावा एक्सीडेंटल डेथ का मामला भी हो सकता है। जिसकी जांच जारी है।

एडीजी अभिनव कुमार ने बताया कि जवान प्रमोद रावत पौड़ी गढ़वाल के कफोलस्यूं पट्टी के ग्राम अगरोडा के रहने वाले थे। उनके गांव में भागवत पूजा है। जिसके लिए जवान ने 16 जून से छुट्टियां मांगी थी।