रुड़की के इब्राहिमपुर गांव में पबजी खेलने को लेकर हुआ विवाद,एक बच्चे की मौत

0
964

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पबजी खेलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक बच्चें की मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने बच्चें के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

रुड़की के गंगनहर में हुए इस विवाद की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे रुड़की सीओ बहादुर सिंह चौहान घटनास्थल पर मौका मुआयना करने पहुंचे। जहां उन्होंने गांव के लोगों से इस मामले को लेकर जानकारी ली। जिसके बाद सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में कूड़ा बीनने का काम करने वाले दो बच्चों में पबजी गेम खेलने को लेकर आपसे झगड़ा हो गया है। देखते ही देखते यह विवाद इतना बढ़ा की इसी दौरान एक बच्चे के गले पर नुकीली चीज लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्चें के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी।

सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि इब्राहिमपुर गाँव के पास कूड़ा बीनने वालो की झुग्गी झोपड़ियां है, जो बाहर से आकर यहां बसे है।  उन्होंने बताया पबजी गेम खेलने को लेकर झगड़ा हुआ है। जिस में एक युवक के गले पर नुकीली चीज लगने से उसकी मौत हो गई है। अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। इसमें जो भी लोग या व्यक्ति दोषी होगा। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।