दिल्ली से भिकियासैंण जा रही कार चौड़ीघट्टी क्षेत्र में खाई में गिरी,हादसे में पिता पुत्री की मौके मौत

0
1921

उत्तराखंड के रामनगर-बदरीनाथ हाईवे पर चौड़ीघट्टी क्षेत्र से दुःखद खबर आ रही है। जहां भतरोंजखान मोटरमार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें सोमवार रात को दिल्ली से भिकियासैंण के लिए निकली कार यूपी 16 ए एक्स 3524 गहरी खाई में गिर गई है। जिसमें पिता पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

विकासखंड के कपोलीछीना के धमेड़ा बाजन गांव निवासी कमल सिंह रावत जिनकी उम्र 55 साल बताई जा रही है। जो अपनी बेटी किरन की शादी के लिए दिल्ली से गांव जा रहे थे। किरन की शादी इसी महा 27 अप्रैल को होनी थी। लेकिन यह दोनों पिता-पुत्री इस हादसे में अपने जाना गंवा चुके है। जिसके बाद से कमल सिंह के गांव धमेड़ा बाजन में शादी की खुशियों वाले घर में मातम छा गया है।

बताया जा रहा हैं कि इस कार में कुल सात लोग सवार थे। जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जबकि पांच अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें मछोड़ के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायलो में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बारे में भतरौजखान थाना प्रभारी अनीश अहमद का कहना हैं कि यह दुर्घटना मंगलवार सुबह करीब आठ बजे हुई है। ऐसा लग रहा हैं कि चौड़ीघट्टी के पास हरड़ा के तीखे मोड़ पर चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और वाहन गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में सवार सभी लोग दिल्ली-गाजियाबाद से अपने गांव लौट रहे थे। जिनमें दो लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों को 108 सेवा से चिकित्सालय ले भेज दिया गया है। घायलों में कार चालक बागंबर सिंह पटवाल,जो कपसोली मासी का निवासी है,ललित सिंह,कडाकोट बाजन निवासी,मंजू देवी,धमेड़ा बाजन भिकियासैंण निवासी,नियति बिष्ट सिनौड़ा निवासी,हेमा देवी, सिनौड़ा भिकियासैंण और श्याम सुंदर सिंह, धमेड़ा बाजन शामिल है।