पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने जरूरतमंदों के लिए गुजरात के सेवाभावी मित्र के प्रयासों से मंगवाए 25 ऑक्सीजन सिलेंडर

0
672

पूर्व मुख्यमंत्री और डोईवाला विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गुजरात के सेवाभावी मित्र के प्रयासों से क्षेत्र के लिए 25 ऑक्सीजन से भरे सिलेंडर मंगवाए हैं। इनका वितरण क्षेत्र के जरूरतमंद मरीजों को प्राथमिकता पर किया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने जनता से अनुरोध किया है कि इस संकट काल में हर जरूरतमंद की सहायता के लिए आगे आएँ। रक्तदान और प्लाज्मा दान की आज बड़ी जरूरत है , जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों का जीवन बचाया जा सके। रक्तदान के लिए ज़्यादा से ज़्यादा युवाओं को आगे आने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसके लिए जल्द ही जौलीग्रांट हॉस्पिटल के सहयोग से रक्त दान शिविर का आयोजन किया जाएगा। काफी युवाओं ने स्वैच्छिक रक्तदान के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। कोरोना की दूसरी लहर मैं इसके संक्रमण को रोकने के लिए आप सभी से उसी प्रकार के सहयोग की अपेक्षा है जिस तरह से पहली लहर में सभी ने मिलजुल कर सहयोग दिया था।

राज्य सरकार प्रशासन के अधिकारी डॉक्टर और अन्य फ्रंटलाइन कोरोना Warriors बेहतर से बेहतर सेवाएं देने की कोशिश में जुटे हुए हैं। हमें विश्वास है कि Corona महामारी से जंग में हमारी जीत अवश्य होगी।