उत्तराखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी कोरोना पॉजिटिव,रेफर किए गए हायर सेंटर

0
860

उत्तराखंड में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण मामलों ने सरकार की चिंता एक बार फिर बढ़ा दी है। जिसके चलते मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने देश में अधिक संक्रमण वाले राज्यों से उत्तराखंड आ रहे लोगों के लिए निगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य कर दिया है।  

उत्तराखंड में मंगलवार को 128 कोरोना संक्रमित के मामले आए है।  दो मरीजों की मौत हुई है। कुल संक्रमितों की संख्या की बात करें तो यह आकंडा एक लाख पार हो गया है वहीं, एक्टिव केस की संख्या भी 1696 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार मंगलवार को 8779 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। देहरादून जिले में सबसे अधिक 48 कोरोना संक्रमित मरीज मिले। हरिद्वार में 20, नैनीताल में 12,उधम सिंहनगर में 22,  पौड़ी में 9, अल्मोड़ा में 3, बागेश्वर में 2,चमोली में 5 और उत्तरकाशी में 7 संक्रमित मरीज मिले।

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव, हायर सेंटर किया गया रेफर

इस बीच उत्तराखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी की कोविड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सुरेंद्र सिंह नेगी की पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रहा थी। जिसके बाद उन्होंने कोविड एंटीजन टेस्ट कराया था। जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। कोटद्वार बेस हॉस्पिटल के डॉक्टर बीसी काला ने बताया कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जी का मंगलवार को कोविड एंटीजन टेस्ट किया गया है। जो पॉजिटिव आया है,जिसके बाद सुरेंद्र सिंह नेगी जी को एतियातन कोटद्वार से देहरादून रेफर किया गया है।