मसूरी टनल को स्वीकृति देने के लिए सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने जताया केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी एवं मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का आभार

0
828

विश्व प्रसिद्ध पर्यटक स्थल मसूरी से कैम्पटी के बीच प्रस्तावित लगभग पौने तीन किलोमीटर की सुरंग की स्वीकृति प्रदान करने के लिए राज्य के सैनिक कल्याण एंव औद्योगिक विकास मंत्री गणेश जोशी ने केन्द्रीय सड़क परिवहन एंव राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी का आभार व्यक्त किया है। इसके बाद, काबीना मंत्री ने सचिवालय में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने मुलाकात कर उनका आभार जताया।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि मैं केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी को दिल की गहराईयों से धन्यवाद करना चाहता हूं। जैसा कि आप जानते ही हैं कि उत्तराखण्ड राज्य की आर्थिकी का मुख्य आधार पर्यटन तथा पर्यटन पर आधारित व्यवसाय हैं। राज्य में गढ़वाल क्षेत्र के प्रमुख पर्यटन नगर मसूरी में देश विदेश से आने वाले पर्यटकों को पर्यटन सीजन के समय ट्रैफिक जाम की वहज से बहुत ही समस्या होती थी। इस टनल के बन जाने से मसूरी ही नहीं बल्कि गढ़वाल क्षेत्र विशेष तौर से उत्तरकाशी में पर्यटन को बहुत बढ़ावा मिलेगा।

इस टनल स्वीकृति प्रदान करने के लिए केन्द्रीय नेतृत्व तथा मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को विशेष धन्यवाद ज्ञापित करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मैं स्वयं दिल्ली जा कर भी नितिन गड़करी जी को धन्यवाद करूंगा।