गंगोत्री विधायक गोपाल रावत के निधन पर राज्यपाल बेबी रानी मौर्य,सीएम तिरथ रावत,पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शोक व्यक्त किया

0
1359

उत्तराखंड के बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं गंगोत्री विधायक गोपाल रावत का आकस्मिक निधन हो गया है। उनके निधन पर राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य ने शोक व्यक्त किया है। राज्यपाल ने दिवंगत आत्मा की शांति तथा परिजनों को सांत्वना प्रदान करने हेतु प्रार्थना की है। अपने संदेश में राज्यपाल श्रीमती मौर्य ने कहा “गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र के विधायक गोपाल रावत जी के निधन का समाचार अत्यंत पीड़ादायी है। स्व. रावत एक लोकप्रिय और संवेदनशील जनप्रतिनिधि थे। मैं शोक संतप्त परिजनों एवं उनके सहयोगियों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करती हूं।”

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं गंगोत्री विधायक गोपाल रावत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री श्री तीरथ ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है।
मुख्यमंत्री तीरथ ने कहा कि पार्टी हित और गंगोत्री वैली के विकास के लिए किए गए उनके कार्य हमेशा याद किए जाएंगे। मुख्यमंत्री श्री तीरथ एवं अन्य मंत्रीगणों ने कैम्प कार्यालय में 02 मिनट का मौन रखकर गंगोत्री विधायक गोपाल रावत को श्रद्धांजलि अर्पित की।

पूर्व मुख्यमंत्री और डोईवाला विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत के आकस्मिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुःखद है कि गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत जी अब हमारे बीच नहीं रहे। लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे गोपाल जी ने आज आखरी सांस ली। पार्टी ने उनके रूप में एक ईमानदार व कर्मठ नेता खो दिया। परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करें। गोपाल जी के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ॐ शांति! आपको बता दें कि गोपाल सिंह रावत लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। जिसके बाद उन्हें देहरादून के एक अस्‍पताल में भर्ती किया गया था। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को उत्तरकाशी में होगा। उनके निधन पर राजनीतिक व सामाजिक संगठन ने शोक जताया है।