उत्तराखंड को कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान

0
743

नई दिल्ली स्थित उत्तराखण्ड सदन में कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन (एचएमआईएफ) ने कोविड-19 से लड़ाई हेतु 5 वेंटिलेटर मशीन, 2000 सैनिटाइजर (500उस), 3000 मास्क, 500 ऑक्सीमीटर, 400 थर्मामीटर, उत्तराखण्ड सरकार को प्रदान किये गये।

ये मेडिकल उपकरण हुंडई मोटर इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (कॉरपोरेट अफेयर्स) श्री डी0एस0 किम की उपस्थिति में उत्तराखण्ड की अपर स्थानिक आयुक्त श्रीमती ईला गिरी को सौंपे गये। उल्लेखनीय है कि हुंडई केयर्स 3.0 के तहत एचएमआईएल ने प्रोजेक्ट “बैक टु लाइफ” की शुरुआत की है, जिसके तहत देश में कोविड-19 से प्रभावित राज्यों एवं शहरों में राहत के लिए अहम ऑक्सिजन उपकरणों की खरीद एवं आपूर्ति की प्रक्रिया को तेज किया जा रहा है। उत्तराखण्ड की अपर स्थानिक आयुक्त श्रीमती ईला गिरी ने कंपनी द्वारा दी गयी सामग्री के लिये आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर हुंडई मोटर इंडिया के उच्च अधिकारी गिरीश, श्रीमती देवदत्ता व उत्तराखण्ड के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ.प्रसून श्योराण उपस्थित थे।