Lok Sabha Election:-उत्तराखंड में थमा चुनाव प्रचार-भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा-विकसित उत्तराखंड के लिए मत देगी उत्तराखंड की जनता

0
23

उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का शोर थम गया है। इस बीच भाजपा ने स्पष्ट किया है कि संकल्प पत्र पार्टी की प्राथमिकता है और उसका क्रियान्वयन हर हाल मे नई सरकार पूरा करेगी। प्रदेश भाजपा चुनाव प्रभारी बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि एनआरसी समेत 1951 के एजेंडे में शामिल मुद्दों को भी समय अनुसार राष्ट्रनीति में शामिल किया जाएगा। जनता का उत्साह बताता है कि रिकॉर्ड मतदान होगा और हम पांचों सीट 25 लाख से अधिक मतों से जीतने वाले हैं।

  • संकल्प पत्र का हर हाल मे क्रियान्वयन करेगी भाजपा
    पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में श्री गौतम ने कहा कि 19 अप्रैल के मतदान में मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए रिकॉर्ड मतदान देवभूमि की जनता करने जा रही है। क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में हो रहे ऐतिहासिक विकास एवं जनकल्याणकारी काम को देखा है। अटल जी के नेतृत्व में भाजपा ने राज्य का निर्माण किया है और आंदोलनकारियों के सपनों के अनुरूप राज्य में शत प्रतिशत विकास करने का काम किया है।
    उन्होंने कहा मोदी जी के विजन के अनुरूप वर्तमान दशक उत्तराखंड का दशक का होगा और विधान सभा की भाँति इस बार भी जनता ने मोदी सरकार के पक्ष मे मत सुनिश्चित किया है। भाजपा जनता के विश्वास पर खरी उतरी हैं और उनका आशीर्वाद हमें राज्य की सभी सीटों पर जीत कुल 25 लाख से अधिक मतों के अंतर के साथ मिलने वाली है।
    मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व वाली हमारी सरकार ने अनेकों ऐतिहासिक,साहसिक एवं देश के अन्य राज्यों को भी दिशा देने वाले निर्णय लिए हैं। यूसीसी,कठोरतम नकल विरोधी कानून,लैंड जिहाद,सख्त धर्मांतरण कानून बनाये हैं। राज्य के लिए यह गौरव की बात है कि कई राज्यों ने इन्हें अपनाया और अब पार्टी के संकल्प पत्र के साथ देश भर में इसे लागू करने जा रही है। इसी तरह हल्द्वानी में जिस तरह सरकार ने देवभूमि की शांति बिगड़ने की कोशिश को असफल किया।
    सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन,महिला आरक्षण,हर घर नल से जल,गरीबों को आवास,लखपति दीदी योजना, 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन देकर उनके भोजन की चिंता की तथा अटल आयुष्मान कार्ड से लोगों के जीवन बचाने का काम किया। फ्री उज्ज्वला गैस सिलेंडर,सड़क,रेल हवाई कनेक्टिविटी को बेहतर कर प्रदेश में तीर्थ यात्रियों और पर्यटकों की संख्या में रिकॉर्ड इजाफा सहित इस तरह की अनेक योजनाओं ने आज राज्य की सवा करोड़ से भी अधिक जनता के जीवन में बदलाव करने का काम किया है।
    उन्होंने कहा कि जब मोदी विकसित भारत की बात करते हैं तो उसमें विकसित उत्तराखंड भी आता है। मोदी जी ने स्वयं कहा है कि जब भी 400 पर की बात करते हैं तो उसमें उत्तराखंड की पांच सीट भी शामिल हैं जिस तरह का उत्साह राज्य की जनता और कार्यकर्ताओं में है उसे एक बात पूरी तरह स्पष्ट होती है की विकसित उत्तराखंड के लिए भाजपा के पक्ष में 75 फ़ीसदी से अधिक मतदान होने जा रहा है ।
    उन्होंने बताया कि आज चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा और हमारा हर पोल पर बस्ता वितरण का कार्य संपन्न हो गया है और पोलिंग के दिन प्रत्येक बूथ पर पार्टी कार्यकर्ता सक्रियता से कार्य करेंगे। उन्होंने साथ ही कहा जिस तरह का उत्साह जनता में नजर आ रहा है उससे निश्चित दिखाई दे रहा है कि विकसित भारत निर्माण के लिए रिकॉर्ड मतदान होगा।