उत्तराखंड भाजपा कोर ग्रुप की बैठक आज,ग्रामीण क्षेत्रों में हो रहे सेवा कार्यों की होगी समीक्षा

0
1023
फाइल फोटो

उत्तराखंड भाजपा कोर ग्रुप की बैठक आज  प्रदेश मुख्यालय में आयोजित होने जा रही है। जिसमें भाजपा के विधायकों और कार्यर्ताओं द्वार कोरोनाकाल में ग्रामीण क्षेत्रों में हो रहे सेवा कार्यों की समीक्षा होगी।

कोर ग्रुप की बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और सह प्रभारी रेखा वर्मा मौजूद रहेगी। बैठक में शामिल  केन्द्रीय पदाधिकारी दो दिवसीय उत्तराखंड प्रवास के बाद 29 मई को लौटेंगे। बैठक में कोविड नियंत्रण के लिए जा रहे प्रयास और आम लोगों को राहत पहुचाने के लिए किये जा रहे कार्यों पर भी चर्चा की जाएगी।

आज गुरूवार को दोपहर 12 से 1 बजे राष्ट्रीय महामंत्री संग़ठन और प्रदेश प्रभारी प्रदेश के सातो मोर्चो के साथ बैठक करेंगे। जिसमें वह कोविड के दौरान उनके द्वारा किये गए कार्यो का फीड बैक लेंगे। इसके बाद दोपहर 2 से 3 बजे प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश महामत्रियों के साथ बैठक होगी। जिसमें संगठन की कार्यों और कोविड को लेकर चलाये जा रहे अभियानों पर चर्चा की जाएगी। दोपहर बाद 4 से 6 बजे पार्टी कोर ग्रुप की बैठक आयोजित की जाएगी। बैठक में मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष सभी सांसद व कोर ग्रुप के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे। बैठक में 30 मई को मोदी सरकार-2 के 7 वर्ष पूरे होने पर गावों में सेवा कार्यक्रम पर भी चर्चा की जाएगी।