Lok Sabha Election:-बैसाखी पर किसानों के बीच पहुंचे त्रिवेंद्र रावत कहा-किसानों के स्वाभिमान के लिए काम किए,आगे भी करूंगा

0
47

हरिद्वार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेन्द्र सिंह रावत का महा जनसंपर्क और मेगा रोड शो आज मंगलौर विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र में निकला। ग्रामीणों ने त्रिवेंद्र का आतिशबाजी,ढोल नगाड़े बजाकर और फूलों की बारिश कर जोरदार स्वागत सत्कार किया। रोड शो करीब 8 बजे मंगलौर कस्बे हनुमान चौक से शुरू हुआ। वहां से नाथूखेड़ी, मुंडलाना,हरजोलीजट,हरचंदपुर,निजामपुर,बरहमपुर,बूढ़पुर,मोहम्मदपुर जट,गुरुकुल नारसन,खेड़ा जट,नारसन कला,टिकोला कला,लहबोली,मन्ना खेड़ी,मंडावली होते हुए लीबरहेरी पहुंचा

  • त्रिवेंद्र का महा जनसंपर्क और मेगा रोड शो।
  • मंगलोर विधानसभा के ग्रामीणों ने गांव पहुंचने पर त्रिवेंद्र का किया फूलों से स्वागत।
  • महिलाओं ने त्रिवेंद्र को विजय तिलक लगाया,जीत की कामना की,बुजुर्गों ने दिया आशीर्वाद।
  • भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र ने की कमल पर मोहर लगाने की अपील।


गांव में त्रिवेंद्र का काफिला पहुंचते ही महिलाएं,युवा,बच्चे,बुजुर्ग उत्साहित होकर नारेबाजी करते रहे। महिलाओं ने त्रिवेंद्र को विजय तिलक लगाया। जबकि बुजुर्ग लोगों ने आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज हमारा देश विश्व गुरू बनने की और अग्रसर है,उन्होंने कहा कि भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को भी मिल रहा है। यही कारण है कि आज हर कोई भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बोल रहा है क्योंकि भाजपा सरकार में हर वर्ग के लोगों का सर्वांगीण विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि बैसाखी पर किसानों के बीच जाना सुखद अहसास,किसानों के स्वाभिमान के लिए काम किए,आगे भी करूंगा।
इस दौरान त्रिवेंद्र ने क्षेत्र की देवतुल्य जनता से लोकतंत्र के इस सबसे बड़े महापर्व में विकसित भारत के निर्माण और मोदी जी को फिर से PM बनाने के लिए अधिक से अधिक मतदान करने और कमल के निशान पर बटन दबाने की अपील की।
टिकोला कंला गांव में आयोजित जनसभा में लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र ने कहा कि मुझे बताया गया कि इस गांव के लोगों ने जिनकी संख्या 4500 है एक तरफा भाजपा के पक्ष में मतदान करने का निर्णय लिया है। वह तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का राम-राम का संदेश देने उनके पास आए हैं,मोदी जी ने कहा है जहां भी जाओ मेरी राम-राम कहना।
श्री त्रिवेंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 10 साल के शासन में रेहडी,ठेली,किसान,मजदूर हर गरीब और हर वर्ग के विकास के लिए कोई ना कोई योजना लागू की। उन्होंने कहा कि असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के लिए श्रमजीवी पेंशन योजना लागू की। उन्होंने कहा कि वह हरिद्वार क्षेत्र की समस्याओं से वाकिफ है और उनका समाधान करने के लिए वह कार्य करेंगे।
उन्होंने विश्वास दिलाया कि उनके साथ वह हमेशा खड़े रहेंगे। 19 तारीख को मतदान है और यह मतदान विकसित भारत के निर्माण के लिए करना है। मोदी जी का संकल्प 2047 में भारत को विश्व का सिरमौर बनाने का है। आने वाली पीढ़ी के भविष्य और विकसित भारत की मजबूत नींव रखने के लिए आप सभी को सहयोगी बनने का अवसर मिल रहा है,इसलिए आने वाले चुनाव में भाजपा के कमल के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाना है,यही अनुरोध करने आप सबके बीच आए हैं। सभा में मोदी जी को जय श्री राम और और त्रिवेंद्र को भारी मतों से विजयी बनाना है,के जोरदार नारे भी लगाए गए।

श्रीलंका-यहां आज भी आते है हनुमान जी


राज्य मंत्री श्यामवीर सैनी,भाजपा जिला अध्यक्ष शोभा राम प्रजापति,मंगलोर विधानसभा प्रत्याशी दिनेश पवार,पूर्व राज्य मंत्री वीरेंद्र सैनी,धीर सिंह,जिला महामंत्री अरविंद गौतम,प्रवीण संधू,,मंडल अध्यक्ष योगेंद्र चौधरी,मीडिया प्रभारी पंकज नंदा,जिला पंचायत सदस्य पवन सैनी,धीर सिंह,जिला मंत्री सतीश सैनी नितिन गोयल,सुंदरलाल प्रजापति,आदित्य त्यागी,सतीश प्रधान,सुमित प्रधान, अमित सैनी,राहुल सैनी,सुरेश सैनी,मनोज कपिल,आदि भाजपा पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।