पौड़ी विधायक मुकेश कोली ने किया परसुंडाखाल के पी एच सी अस्पताल का निरीक्षण,आशा कार्यकर्ताओं को प्रदान किए ऑक्सिमीटर एवं थर्मामीटर

0
1546

पौड़ी विधानसभा से विधायक मुकेश कोली कोरोना संक्रमण के इस दौर में अपनी विधानसभा क्षेत्र में में स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेने के साथ-साथ क्षेत्रीय जनता से मिल उनकी समस्याओं को सुन रहे है। इस कम्र में मुकेश कोली ने मंगलवार को विकासखंड कलजीखाल का दौरा किया था। बुधवार के श्री कोली ने पौड़ी विकासखंड के परसुंडाखाल में पी एच सी अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने आशा कार्यकर्ताओं एवं डाक्टारों को कोविड से संबंधित सेवाओं को बेहतर से बेहतर करने के निर्देश दिए।


पौड़ी विधायक मुकेश कोली पिछले कई दिनों से अपनी विधानसभा में कोरोना संक्रमण के मध्यनजर स्वास्थ्य सेवाओं का निरीक्षण कर रहे है। इस कड़ी में उन्होंने पीपीई किट पहनकर जिला अस्पताल पौडी,जीआईसी पौड़ी एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोट का स्थलीय निरीक्षण कर कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों का हाल-चाल जाना था। मंगलवार को श्री कोली ने विकासखंड  कालजीखाल स्थित पी एच सी अस्पताल घंडियाल का दौरा कर वहां पर चल रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेते हुए,टीकाकरण के लिए पहुंचे लोगों का हाल-चाल जान उनका हौसला बढ़या। इस दौरान श्री कोली ने युवा मोर्चा और महिला मोर्चा का सम्मान करते हुए सभी से निवेदन किया की इस संकट काल में सभी लोग सरकार द्वारा बनाई गई गाइडलाइन का पालन करते हुए टिकाकरण और तमाम दूसरी स्वास्थ्य सेवाओं में सहयोग करें।

विधायक मुकेश कोली ने बुधावर को पौड़ी विकासखंड के परसुंडाखाल में पीएचसी अस्पताल का स्थलीय निरीक्षण कर अस्पताल में चल रही तामम स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौराना उन्होंने आशा कार्यकर्ताओं को ऑक्सिमीटर एवं थर्मामीटर प्रदान किए। ताकि यह कार्यकर्ता इस क्षेत्र को दूरगामी क्षेत्रों में जाकर ग्रामीणों की स्वास्थ्य जांच कर सकें। साथ ही किसी भी आपात स्थिति में ग्रामीणों को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्रों तक पहुंचा सकें। इस दौरान श्री कोली ने आशा कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया की वह माननीय मुख्यमंत्री जी से उनके मानदेय को बढ़ाने के संबंध में बात करेंगे।  

विकासखंड पौड़ी के अंतर्गत पीएचसी अस्पताल परसुंडाखाल के निरीक्षण के पहुंचे पौड़ी विधायक मुकेश कोली ने निरीक्षण के दौरान अस्पताल में मौजूद मरीजों और टीकाकरण के लिए पहुंचे लोगों का हाल-चाल जान उनका हौसला बढ़या। कोरोना समंक्रण के इस दौर में अपने विधायक को अपने बीच देख मरीजों के चेहरे प्रफुल्लित थे। इस दौरान उनके साथ एसडीएम पौड़ी देवेंद्र राणा,चिकित्सा अधिकारी डॉ.रमेश कुंवर,डॉ.जुयाल,क्रांति किशोर नेगी,अनूप देवरानी,संजय रावत,सुषमा रावत,नरेंद्र रावत,नवीन पंवार,विवेक मंमगाई, राजेंद्र रावत एवं बीजेपी के अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।