नागपुर दौरे पर पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता दर्शनलाल आर्य,राष्ट्रीय स्वयं सेवक के कई प्रमुख पदाधिकारियों से की भेंट

0
1712

घनसाली विधानसभा क्षेत्र के सामाजिक सेवी और भाजपा कार्यकर्ता दर्शनलाल आर्य ने संघ मुख्यालय नागपुर में भेंट दी। दो दिवसीय दौरे में दर्शनलाल आर्य ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक के कई प्रमुख पदाधिकारियों से भेंट की। इस दौरान संघ मुख्यालय के वरिष्ठ पदाधिकारियों, पूर्व पदाधिकारियों ने दर्शनलाल आर्य को अपना आशीर्वाद दिया।

संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों व पूर्व पदाधिकारियों ने दर्शनलाल आर्य का मार्गदर्शन करते हुए सलाह दी कि जनता की सेवा जो व्यक्ति निस्वार्थ भाव से करते हैं, राजनीति में सफलता भी उन्हें निश्चित रूप से मिलती है। इस लिए जितनी बेहतर सेवा जनता की करेंगे, उतनी ही सफलता राजनीति में भी मिलेगी। मार्गदर्शन में बताया गया कि जनता की सेवा सामाजसेवी के रूप में हो या राजनीति के रूप में, यह सेवा भाव हमेशा ‘सर्वोपरि’ रहना चाहिए।

संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने दर्शनलाल आर्य को जनसेवा व राजनीति का मंत्र देते हुए। जनता की सेवा के लिये सतत समर्पित रहने की सलाह दी। नागपुर संघ मुख्यालय के वरिष्ठ स्वयंसेवियों ने दर्शनलाल आर्य जी को राजनीतिक भविष्य के लिये शुभकामनाएं दीं।

उत्तराखंड से आए भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया महापौर का स्वागत

उत्तराखंड प्रदेश के टिहरी जिला अंतर्गत घनसाली विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता एवं समाजसेवी दर्शनलाल आर्य के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं के एक शिष्टमंडल ने संघ मुख्यालय में भेंट की और नागपुर शहर के प्रथम नागरिक मनपा महापौर दयाशंकर तिवारी एवं उपमहापौर मनीष धावड़े का पुष्पगुच्छ, शाल, श्रीफल एवं मिठाई देकर अभिनंदन व स्वागत किया।

इस अवसर पर संघ विचारक एवं नागपुर के वरिष्ठ पत्रकार जगदीश थपलियाल, पत्रकार गोविंद आर्य, रोहित ओझा, मिथलेश चौधरी, देवानंद तिपले आदि उपस्थित थे।