‘सेवा ही संगठन-2’ के तहत भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री ने राशन किट वाहनों को किया रवाना

0
484

 ‘‘सेवा ही संगठन-2’’ के तहत आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी0एल0 संतोष, राष्ट्रीय महामंत्री एंव प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक तथा काबीना मंत्री कोविड उपचार व्यवस्थाओं के प्रभारी मंत्री तथा सैनिक कल्याण, औद्योगिक विकास, एम0एस0एम0ई0 तथा खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी के दूरस्थ क्षेत्रों एवं जिला पंचायत क्षेत्र चन्द्रोटी में जरूरतमंदों को वितरित किए जाने हेतु 1500 राशन किट के 10 वाहनों रवाना किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि कोविड संक्रमण के इस मुश्किल समय में भाजपा संगठन और कार्यकर्ता लगातार जनता को राहत पहुंचाने के लिए जनता के बीच कार्यरत हैं। इसी क्रम में आज मसूरी विधायक और सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की पहल पर राशन किट युक्त 10 वाहनों को मसूरी के विभिन्न क्षेत्रों हेतु रवाना किया गया है। कोरोना संकट के समय में जरूतरमंदों को सीधी राहत पहुंचाने की यह शानदार पहल आगे भी जारी रहेगी।  

इस दौरान काबीना मंत्री ने बताया कि कोरोना संकट की इस घड़ी में भाजपा सरकार और भाजपा का संगठन लगातार नागरिकों के दुखः दर्द को कम करने का प्रयास कर रहा है। अब तक हम नागरिकों के अमूल्य जीवन की रक्षा करने हेतु निरंतर कोरोना उपचार सुविधाएं लोगों तक पहुंचाने में जुटे थे। अब जबकि कोरोना संक्रमण में भी एक हद तक कमी आई है और स्वास्थ्य सुविधाओं को भी एक स्तर तक विकसित कर लिया गया है। मसूरी जैसे नगर मुख्यतः पर्यटन आधारित रोजगार पर चलते हैं। ऐसे में हमें अवगत कराया गया कि लम्बी बंदी के कारण प्रभावित हुए रोजगार के चलते दूर -दराज के क्षेत्रों में राशन इत्यादि की कमी हो गई है। इसलिए नागरिकों को सीधी राहत प्रदान करने के लिए आटा, चावल, दाल, तेल, मसाले इत्यादि सामाग्री युक्त 1500 राशन किट तैयार की गई। जिसे आज भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी0एल0 संतोष, राष्ट्रीय महामंत्री एंव प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक जी के सानिध्य में क्षेत्रवासियों के लिए रवाना किया गया है।

उन्होनें कहा कि हमारी सरकार और संगठन लगातार जनता की परेशानियों को कम करने के लिए सक्रिय है। हमारा प्रयास है कि इस संकट के समय कोई भूखा ना रहे। मेरा आह्वान है कि जो भी व्यक्ति या संगठन अथवा समाज सेवी संस्थाएं सक्षम हैं वे अवश्य इस संकट काल में सरकार का साथ देने के लिए आगे आएं।

इस अवसर पर भाजपा संगठन महामंत्री अजेय कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष देवेन्द भसीन, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, मण्डल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर, महानगर महामंत्री रतन सिंह चौहान आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here