उत्तराखंड में जल्द बाजार खोलने पर विचार कर सकती है सरकार,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाजार खोलने की मांग को लेकर सीएम से मिले

0
1021

उत्तराखंड में लगातार कम हो रहे कोरोना मामलों को देखते हुए राज्य सरकार बहुत जल्द बाजार खोलने के संबंध में विचार कर सकती है। मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात कर इस बारे में चर्चा की,श्री कौशिक के मुताबिक मुख्यमंत्री ने सभी पहलुओं पर गौर करते हुए इस विषय पर विचार करने का भरोसा दिया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मुख्यमंत्री से भेंट कर प्रदेश में कोरोना के मामलो में आ रही कमी और व्यापारियों की मांग को देखते हुए बाजार खोलने की मांग की। श्री कौशिक ने कहा कि सरकार के अथक प्रयास और व्यापारियों सहित अन्य वर्गों के प्रयास से ही कोरोना की रफ़्तार पर अंकुश के साथ केस भी कम हुए हैं।

श्री कौशिक ने कहा कि बाजार बन्द होने के कारण व्यापारियों के सामने भी आजीविका का संकट खड़ा हो गया है। जब कोरोना के केस बढ़ रहे थे तो व्यापारियों ने खुद ही आगे आकर बाजार बन्द करने की पहल की। अब व्यापारी मार्केट खोलने की लगातार मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोविड की गाइडलाइन्स का पालन करते हुए बाजार खोल दिये जाए। नियमित बाजार खुलने से अनावश्यक भीड़ भी नहीं होगी और लोगो व व्यापारियों को भी सहूलियत मिलेगी तो कोरोना संक्रमण पर भी अंकुश लगेगा।