सेना भर्ती परीक्षा में शामिल होने जा रहे सड़क दुघर्टना में घायल हुए थलीसैंण के युवाओं को दिया जाए लिखित परीक्षा में शामिल होने का मौका-उक्रांद

0
822

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय कोषाध्यक्ष पौड़ी गढ़वाल लोकसभा प्रभारी सी० ए० मोहन काला रविवार को कोटद्वार मोटर मार्ग पर हुई सड़क दुघर्टना में घायल नवयुवकों को देखने बेस अस्पताल कोटद्वार पहुंचे। जहां उन्होंने इस दुर्घटना घायल हुए नौजवानों का हाल जाना। श्री काला ने इन घायल युवाकों को उचित इलाज दिलाने का भरोसा दिलाया।

उत्तराखंड क्रांति के केंद्रीय कोषाध्यक्ष श्री काला ने अस्पताल में अपने सामने घायलों का सिटी स्कैन टेस्ट व एक्सरे करवाया और एक डॉक्टरों की एक टीम को ऋषिकेश से कोटद्वार बुलाया ताकि घायलों को उचित चिकित्सा उपचार मिल सके। श्री मोहन काला ने कहा की उत्तराखंड क्रांति दल सरकार से अपील करता है कि कोटद्वार मार्ग पर हुई सड़क दुघर्टना में मृत नौजवान स्व सुरेन्द्र सिंह चौहान पुत्र दलीप सिंह चौहान ग्राम कुणेत थलीसैंण के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी शीघ्र दी जाय ।

इसी के साथ जो नौजवान इस दुर्घटना में घायल हो गए है। जिन्हें सेना भर्ती की लिखित परीक्षा देनी थी। उन सभी घायल जवानों का साक्षात्कार या सामान्य बातचीत के द्वारा परीक्षा ली जाए। इसी के साथ उनका नाम लिखित परीक्षा में शामिल किया जाय और घायलों को अच्छा से अच्छा ईलाज मिले ताकि आने वाले समय में वह फिर से सेना में भर्ती होने के लिए फिट हो सके। केंद्रीय कोषाध्यक्ष ने यह भी मांग सरकार से की है की घायलों को उचित मुआवजा दिया जाए

गढ़वाल रेजिमेंट के मुख्यालय लैसडाउन में आयोजित सेना भर्ती की लिखित परीक्षा में शामिल होने जा रहे युवाओं से भरी मैक्स शनिवार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिसमें एक युवा की मौत हो गयी जबकि 11 युवा घायल हैं। घायलों का सेना अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उपचार के बाद रविवार को आठ युवा सेना भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा में शामिल हुए जबकि दो गंभीर युवाओं का कोटद्वार में उपचार चल रहा है।