उक्रांद के केंद्रीय कोषाध्यक्ष एवं पौड़ी गढ़वाल लोकसभा प्रभारी मोहन काला ने चौथान वासियों के साथ मनाई होली

0
1303

मोहन काला (सी० ए०) केन्द्रीय कोषाध्यक्ष, पौड़ी गढ़वाल लोकसभा प्रभारी चौथान मण्डल के दौर पर है। इस दौरान वह सभी क्षेत्रवासीयों से होली समारोह कार्यक्रम में मुलाकात कर रहे है। श्री काला ने चौथान निवासियों के साथ होली पर्व मनाया। इस दौरान चौथान ग्रामवासियों ने पानी,सड़क,शिक्षा अस्पताल एवं अन्य समस्याओं से मोहान काला को अवगत कराया और सत्ता धारी पार्टी के खोखले वादों पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की।

अपने चौथान दौरे के दौरान मोहन काला जी कहा की हर रोज हमारे पास क्षेत्र से लोगों फोनों  के माध्यम से अपनी आवाज उठा रहे थे और आज हमने सभी समस्याओं को रुबरु होकर देखा है और जरुरत पड़ने पर लोग अपनी समस्याओं को लेकर सड़कों पर भी उतरेंगे। श्री काला ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के कुशासन ने पूरे उत्तराखंड को केवल लूटने का ही काम किया है। आज पूरे उत्तारखंड में स्वास्थ्य-शिक्षा का अभाव है। हर घर नल हर घर जल योजना हो या फिर स्वरोजगार योजना सभी धरातल पर दम तोड़ती नजर आ रही है। कहीं भी कोई कार्य को ग्रासरूट पर उतरने में सफल नहीं हुआ है।

क्षेत्रवासियों की मांग है की नेता चुनाव के समय जरुर बड़े-बड़े वादे करके जाती है और आज धरातल पर कोई कार्य करने को तैयार नहीं है। आज जनता खुद को ठगा सा महसूस करने लगी है। स्वरोजगार का लड्डू किसके हाथ लगा इस विषय के बारे में भी क्षेत्र वासियों का कहना है कि केवल भाजपा के कार्यकर्ताओं को ही चिन्हित करके खुश करने के लिए उन्हें कुछ जगह स्वरोजगार का झुनझुना पकड़ा दिया गया है।।

मोहन काला ने सभी देशवासियों प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा की भगवान बद्रीविशाल जी सभी की मनोकामना पूर्ण करें और सत्तधारी नेताओं को सत् बुद्धि दे ताकि वह अपने क्षेत्र वासियों की सुध ले।