उत्तराखंड को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र रावत की एक और महत्वपूर्ण पहल,पौड़ी,रुद्रप्रयाग,चमोली और अल्मोड़ा के लिए रवाना की कोरोना बचाव सामग्री

0
795

उत्तराखंड को कोरोना मुक्त करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत निरंतर प्रयासरत है। फिर चाहे वह ब्लड डोनेशन कैंप हो या ऑक्सीजन की उपलब्धता हो,त्रिवेंद्र रावत लगातार कोरोना संक्रमण के इस दौर में राज्य के अलग-अलग जिलों में मदद पहुंचा रहे है। इस क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा चार जिलों (पौड़ी रुद्रप्रयाग, चमोली, अल्मोड़ा) में कोरोना बचाव सामग्री को रवाना किया गया। जिसमें ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, पीपीई किट, मास्क सैनिटाइजर इत्यादि शामिल थे।

हर जरूरतमंद को समय से कोरोना बचाव सामग्री मिले इसके लिए समय-समय पर पूर्व सीएम द्वारा निरंतर कार्य किए जा रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र जरूरत वाले स्थानों पर जरूरतमंदों के लिए सामग्री भिजवा चुके हैं। पूर्व सीएम ने कोरोना बचाव सामग्री भिजवाने के साथ ही जरूरतमंदों के लिए मिशन रक्तदान मुहिम को चलाया है ताकि ब्लड बैंकों में चल रही रक्त की कमी को दूर किया जाए। अबतक इस मिशन के अंतर्गत लगभग 550 से अधिक रक्त यूनिट को एकत्रित कर ब्लड बैंकों को दिया जा चुका है। उनका कहना है कि रक्तदान शिविरों का शिलशिला आगे भी निरंतर चलता रहेगा।

पूर्व सीएम ने कहा कि संकट के इस दौर में हम हर वक्त जरूरतमंदों साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि इस संकटकाल में कोई भी जरूरतमंद कोरोना बचाव सामग्री तथा रक्त से वंचित ना रहे इस प्रयास के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी को आगे आकर जरूरतमंदों की मदद के संकल्प के साथ इस महामारी को मात देना है। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल एवं भाजपा देहरादून के जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर जी उपस्थित रहे।