उत्तरकाशी के ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण केंद्र बढ़ाने की मांग को लेकर जिलाधकारी से मिले भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान

0
847

उत्तरकाशी के ग्रामीण क्षेत्रो में  कोरोना वेक्सिनेशन की गति को बढ़ाने  लिए टीकाकरण केंद्र बढ़ाने की मांग के सम्बंध में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ज़िलाधकारी से  मिला।  जिसको लेकर ज़िलाधकारी ने चर्चा करने के बाद जल्द नए कोरोना सेंटर खोलने का आश्वासन दिया। वहीं प्रतिनिधिमंडल ने जीर्ण शीर्ण पड़े राजकीय प्राथमिक चिकित्सालय  दिचलि का पुनर्निर्माण अस्पताल बनाने की मांग की जिस पर ज़िलाधकारी ने एक माह के अन्दर फेब्रिकेटेड अस्पताल बना कर क्षेत्रीय जनता को सौंपने का आश्वासन दिया।

बुधवार को भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने लम्बे समय से दिचलि,कोटधार,मन्जगांव,श्रीकोट, राजगढ़ी व गंगटाड़ी में वेक्सिनेशन सेंटरों के खुलवाने की मांग को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल के साथ ज़िलाधकारी मयूर दीक्षित से मुलाकात की।उन्होंने कहा कि हालांकि अब स्थिति सामान्य हो रही है,लेकिन जिस प्रकार से डब्लूयूएचओ और यूनिसेफ की रिपोर्ट के मुताबिक तत्काल स्कूलों को खोलने की बात की जा रही है और इधर कोरोना की तीसरी लहर का डर आम लोगो मे बसा है इसके लिए ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से वेक्सिनेशन करवाने की आवश्यकता है। जिसके लिए वेक्सिनेशन सेंटर बढाये जाने आवश्यक है।  चर्चा के बाद जिलाधिकारी द्वारा तत्काल नये कोरोना वेक्सिनेशन सेंटर खोलने की बात कही।

आपको बता दें कि पिछले काफी लंबे समय से दिचलि के जीर्ण शीर्ण अस्पताल में कोरोना मरीजो के लिए कोविड अस्पताल की मांग की जा रही थी जिस पर ज़िलाधकारी ने प्रतिनिधिमंडल को आस्वस्त किया कि एक माह के अंदर दिचलि में फेब्रिकेटेड  अस्पताल बना कर क्षेत्रीय जनता को सौंप दिया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में ज़िलामहामंत्री सतेन्द्र राणा,भाजपा युवा मोर्चा ज़िला महामंत्री सचिन पंवार,मण्डल अध्यक्ष मुकेश टम्टा आदि साथ थे।