पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र रावत ने विधानसभा डोईवाला क्षेत्र में की विकास कार्यों की समीक्षा

0
840

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार को अपने डिफेंस कॉलोनी आवास पर विधानसभा डोईवाला की पीडब्ल्यूडी, सिचाईं, यूपीसीएल, जलसंस्थान विभागों के संबंधित विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की।

बैठक में पूर्व सीएम द्वारा पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को विधानसभा छेत्र में सड़कों में जल भराव की समस्या को दूर करने के निर्देश दिए, ताकि बरसात से मौसम में स्थानीय जनता को कठिनाइयों का सामना ना करना पड़े। अधिकारियों द्वारा बताया गया कि विभाग द्वारा विगत चार वर्षों में विधानसभा डोईवाला के अंतर्गत रिकॉर्ड 280 किलोमीटर  रोड का निर्माण कार्य किया जा चुका है।

सिचाईं विभाग को नहरों के किनारे जंगली जानवरों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था को सुरक्षा की दृष्टि को ध्यान में रखकर बनाने के निर्देश दिए। यूपीसीएल के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता को परेशानी ना हो इसके लिए ऐसे पोल और ट्रांसफॉर्मर चिन्हित कर उन्हें उचित स्थानों पर शिफ्ट करें।

जल संस्थान विभाग के अधिकारियों को हर घर को पर्याप्त मात्रा में पीने के पानी की व्यवस्था तथा जल जीवन मिशन के अंतर्गत चिन्हित परिवारों को कनेक्शन उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। पूर्व मुख्यमंत्री ने सभी को अधिकारियों को जनता की समस्याओं  का समय से समाधान करने के निर्देश दिए।