उत्तराखंड विधानसभा चुनावः-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने हरिद्वार में किया नामांकन,सीएम धामी ने कहा भाजपा की जीत निश्चित है

0
693

उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मंगलवाल को हरिद्वार विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी,कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद,भाजपा विधायक सुरेश राठौर और भाजपा विधायक आदेश चौहान मौजूद रहे।  

मदन कौशिक न नामांकन करने जाने से पहले कनखल स्थित दक्षेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया और भगवान शिव का आशीर्वाद लिया। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष ने हरकी पौड़ी पहुंचकर मां गंगा की पूजा अर्चना की और मां गंगा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मदन कौशिक के साथ मौजूद रहे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को बधाई देते हुए कहा कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत निश्चित है।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने इस मौके पर कहा कि हरिद्वार की जनता का प्यार और आशीर्वाद मुझे निरंतर मिलता रहा है एवं विश्वास है कि हर बार की तरह ही देवभूमि हरिद्वार की जनता मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान करेगी और भारी मतों से विजयी बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here