हंस फाउंडेशन के सहयोग से कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बांटे आक्सीमीटर एवं थर्मामीटर

0
941

हंस फाउंडेशन की संस्थापक माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज के सहयोग से मसूरी विधानसभा क्षेत्र के चन्द्रोटी एवं सु़द्वोवाला जिला पंचायत क्षेत्र की 15 ग्राम पंचायतों एवं 05 क्षेत्र पंचायतों में आक्सीमीटर तथा थर्मामीटर वितरित किये गए। जिसमें प्रत्येक ग्राम पंचायतों को 10-10 आक्सीमीटर तथा थर्मामीटर एवं प्रत्येग बीडीसी को 05-05 आक्सीमीटर तथा थर्मामीटर के साथ जूस एवं ग्लूकोज के पैकेट बांटे।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बताया कि हंस फाउंडेशन के सहयोग से कोविड -19 के महामारी के इस मुश्किल समय में हर सक्षम स्तर से जनता को राहत दिलाने के प्रयास कर रहे हैं। माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज के आशीष से कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए देश के तामम राज्यों और उत्तराखंड में स्वास्थ्य की हर सेवा प्रदान की जा रही है। ताकि इस कोरोना संक्रमण से जल्द से जल्द निपटा जा सकें। श्री जोशी ने कहां की हम पूज्य माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी आभारी हैं कि आप का आशीष इस राज्य को हर संकट के समय में मिलता है और इस कोरोना संकट काल में भी हंस फाउंडेशन का सहयोग राज्य को निरंतर मिल रहा है।

श्री जोशी ने इस मौके पर कहा कि विभिन्न नागरिक संगठन अपनी क्षमतानुसार सरकार तथा प्रशासन का सहयोग करने तथा आम नागरिकों को सीधे राहत पहुंचाने के लिए आगे आ रहे हैं। समाज के निम्नआय वर्ग के लोगों को संसाधन उपलब्ध करवाया जाना अत्यधिक आवश्यक है। सम्पन्न लोगों को एक स्तर तक संसाधन उपलब्ध हो जा रहे हैं। इस अवसर पर ग्राम प्रधान सोबन सिंह, सागर सिंह, राकेश रावत, सीता देवी, सुनीता थापली, लीला शर्मा, बीडीसी रजनी सिंह, वंदना बिष्ट आदि उपस्थित रहे।