चमोली में पुलिस ने समस्त थाना क्षेत्रों में निकाला कोरोना जनजागरूकता फ्लैग मार्च

0
1263

उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लोगों को जागरूक करने के लिए जनपद पुलिस द्वारा समस्त थाना क्षेत्रों में कोरोना जनजागरूकता फ्लैग मार्च निकालकर कोरोना संक्रमण से खुद को सुरक्षित रखने हेतु जारी गाइडलाइंस का पालन करने की आमजन से अपील की गयी।

पुलिस अधीक्षक चमोली यशवंत सिंह के निर्देशन तथा क्षेत्राधिकारी चमोली एवं क्षेत्राधिकारी कर्णप्रयाग  के पर्यवेक्षण में रविवार को जनपद के समस्त थाना क्षेत्रों में जनपद पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को कोरोना से बचने हेतु नियमों का पालन करने, मास्क पहनने, सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंस बनाये रखने इत्यादि के सम्बंध में जागरूक किया गया।  इस दौरान व्यापारियों, टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों, टैक्सी चालकों एवं आमजन को जागरूक करते हुए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करने, दुकानों के खोलने एवं बंद करने हेतु निर्धारित समय सीमा का पालन करने, सवारी वाहनों में 50% क्षमता ही सवारी बैठने इत्यादि के सम्बंध में जानकारी दी गई एवं मास्क वितरित किये गये।

इस दौरान क्षेत्राधिकारी कर्णप्रयाग विमल प्रसाद महोदय की अगुवाई में कोतवाली कर्णप्रयाग क्षेत्रान्तर्गत कस्बा कर्णप्रयाग में, क्षेत्राधिकारी चमोली धन सिंह तोमर की अगुवाई में थाना गोपेश्वर क्षेत्रान्तर्गत कस्बा गोपेश्वर में एवं जनपद के समस्त थाना प्रभारीयों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में फ़्लैग मार्च निकालकर आमजन को लाउडहेलर,पोस्ट,पम्पलेट के माध्यम से जागरूक किया गया। इस दौरान पुलिस के अधिकारी,कर्मचारीगण मौजूद रहें।