कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने लोहाघाट के लिए भिजवाए कंसंट्रेटर एवं उपचार सामाग्री

0
987

देहरादून जनपद के कोविड उपचार व्यवस्थाओं के प्रभारी एवं औद्योगिक विकास, सैनिक कल्याण, एम0एस0एम0ई0 तथा खादी व ग्रामोद्योग मंत्री गणेश जोशी ने शुक्रवार को लोहाघाट विघायक पूरन सिंह फर्त्याल को लोहाघाट के लिए कोविड उपचार सामाग्री एवं पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान किए।

लोहाघाट विधायक पूरन सिंह फर्त्याल ने कहा कि मेरे एक अनुरोध पर ही कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा हमें पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और कोविड रोकथाम एवं उपचार सामाग्री के तौर पर स्टीम लेने की मशीनें, पल्स ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, इम्युनिटी बूस्टर किट, कोरोना उपचार किट उपलब्ध करवाई है। मैंने बस एक ही बार बोला था और काबीना मंत्री ने हमारी उम्मीदों से ज्यादा सामाग्री उपलब्ध करवाई है। मैं क्षेत्र की जनता की ओर से उनका हार्दिक आभार और धन्यवाद व्यक्त करता हूं। 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि लोहाघाट के विधायक पूरन फर्त्याल द्वारा मुझे अवगत कराया गया था कि कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की तैयारियों को पुख्ता करने के क्रम आक्सीजन कंसंट्रेटर की आवश्यकता है। आज उनके माध्यम से कोविड उपचार सामाग्री लोहाघाट के लिए भिजवाई है। हम प्रयासरत है कि ‘‘जहां बीमार, वहीं उपचार’’ नारे को चारितार्थ करते हुए स्थानीय स्तर पर कोविड उपचार संबंधी सुविधाएं उपलब्ध हों। कैबिनेट मंत्री इससे पूर्व में जनपद उत्तरकाशी और चमोली हेतु बचाव एवं उपचार सामाग्री भिजवा चुके हैं।