दिल्ली एम्स में भर्ती सीएम त्रिवेंद्र रावत के स्वास्थ्य में लगातार हो रहा है सुधार,शरीर के सभी पैरामीटर ठीक

0
1686

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को डाक्टरों की सलाह पर सोमवार को दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके फेफड़ों में मामूली संक्रमण और हल्का बुखार होने के कारण उन्हें दिल्ली लाया गया है। एम्स में सीएम रावत ने कुछ महत्वपूर्ण परीक्षण कराए हैं। मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। उनके शरीर के सभी पैरामीटर बिल्कुल ठीक काम कर रहे है। डाक्टर मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर निरंतर नजर बनाए हुए है।

डाक्टरों ने उनकी हालत पूरी तरह से सामान्य बताई है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री एक हफ्ते एम्स में स्वास्थ्य लाभ ले सकते हैं। मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी दिल्ली एम्स में भर्ती है। जिन्हें डाक्टरों की देख-रेख में रखा गया है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 18 दिसंबर को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसकी जानकारी मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी थी। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम रावत होम आइसोलेशन में थे।

मुख्यमंत्री रावत चिकित्सक बिष्ट का कहना है कि मुख्यमंत्री ठीक हैं। डॉक्टर बिष्ट के मुताबिक उनका बुखार भी उतर गया है, लेकिन उनके फेफड़ों में हल्का संक्रमण है। जिसकी लगातार जांच की जा रही है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और उनके परिवार के कोरोन संक्रमित होने के बाद उनके और उनके परिवार के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए राज्य में जगह-जगह प्रार्थनाएं की जा रही है। उनके शुभचिंतक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे है।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत,प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस,प्रीतम सिंह, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा,बंशीधर भगत,केंद्रीय शिक्षा मंत्री, रमेश पोखरियाल निशंक समाज सेवी माता मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज ने मुख्यमंत्री और उनके परिवार के जल्द स्वास्थ्य लाभ लेकर लौटने और उनके सुंदर स्वास्थ्य की कामना की है।