उत्तराखंड को ऑक्सीजन सिलेंडर देगा गुजरात,सीएम रावत ने सीएम विजय रूपाणी से किया था आग्रह

0
918

उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में 128 मरीजों की मौत हुई है। राज्य में  5403 नए संक्रमित मिले हैं। एक्टिव केसों की बात करें तो राज्य में एक्टिव केसों की संख्या भी 55436 हो गई है। सोमवार को 3344 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। राज्य में अब तक 1 लाख 97 हजार 23 संक्रमित मरीज आ चुके हैं,जिसमें से 1 लाख 34 हजार 488 मरीज स्वस्थ हुए हैं।

उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से फ़ोन पर बात करते हुए प्रदेश को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री रूपाणी ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के आग्रह पर उत्तराखंड को हर सम्भव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया।

कोरोना से निपटने के लिए श्री राधा स्वामी सत्संग व्यास भी करेंगा सहयोग

इस बीच श्री राधा स्वामी सत्संग व्यास के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से कैम्प कार्यालय में भेंट की। इस दौरान सत्संग व्यास के पदाधिकारियों ने कोविड संक्रमण की रोकथाम को लेकर सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। सत्संग व्यास के पदाधिकारियों द्वारा आग्रह किया गया कि यदि सरकार को आइसोलेशन सेंटर बनाने हेतु भवन की आवश्यकता है तो राधा स्वामी सत्संग व्यास के भवनों को सरकार इस्तेमाल कर सकती है। इस दौरान सुनील तलवार, अजय सिकरी समेत तमाम सेवादार मौजूद रहे।