बेतालघाट के कई गांव के ग्रामीणों को समाजसेवी शिवराज सिंह बोहरा के माध्यम से कोरोना से बचाव के लिए प्रदान किए जा रहे है मास्क,सैनिटाइजर और फूड सप्लीमेंट

0
911

उत्तराखंड एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका के सौजन्य से शिवराज सिंह बोहरा  द्वारा उपलब्ध करवाई गयी राहत सामग्री का रविवार व सोमवार को बेतालघाट के ऊचाकोट मल्लागाव, तल्लागाव व ओड़ाबास्कोट आदि गांवों में वितरण किया गया। इस अवसर पर पूर्व प्रधान विजय कुमार व पंकज बृधानी द्वारा मल्लागाव में कैंप लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए मास्क, सैनिटाइजर, फूड सप्लीमेंट आदि का वितरण किया गया। कोरोना से   बचाव के लिए मिली सामग्री व फूड सप्लीमेंट पाकर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

आपको बता दें कि ऊचाकोट के मल्लागाव, तल्ला गांव विगत दिनों कोरोना की भारी चपेट में आ गए थे। जिसमें एक साथ 60 से भी अधिक लोगों का आर.टी.पी.सी.आर रिपोर्ट पॉजिटिव आने ग्रामीणों में भय का माहौल था। ऐसे में ऊचाकोट,मल्लीसेरी के मूल निवासी शिवराज सिंह बोहरा ने ऊचाकोट की समस्याओं को गंभीरता से लेकर उत्तराखंड के प्रवासियों की संस्था उत्तराखंड  एसोसिएशन आफ नॉर्थ अमेरिका के माध्यम से मदद का हाथ बढ़ाया और मल्लागाव के ही निवासी डॉ कुलवंत सिंह जलाल के नाम आर्थिक पैकेज भेजा।

जिसे सामाजिक कार्यकर्ता कुलवंत सिंह जलाल ने विभिन्न माध्यमों से राहत व बचाव सामग्री की व्यवस्था कर बेताल घाट के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में  वितरण कराया। इसी क्रम में सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेतालघाट के प्रभारी चिकित्सक डॉक्टर रतनदीप को उत्तराखंड एसोसिएशन आफ नार्थ अमेरिका संस्था के द्वारा प्रदत्त दो आक्सीमीटर व एक थर्मल स्कैनर तथा राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय तल्लीसेटी (खौला) कि चिकित्सक डा.उषा त्रिपाठी को एक आक्सीमीटर व एक थर्मल स्कैनर भेंट किया।

उत्तराखंड एसोसिएशन ऑफ नार्थ अमेरिका संस्था की इस पहल पर नैनीताल विधायक संजीव आर्य,राज्य मंत्री पी सी गोरखा,प्रमुख आनंदी बृधानी,स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों,जिला पंचायत सदस्य आशा आर्या व मंजू आर्या सहित समस्त प्रधान  बंधुओं,क्षेत्र पंचायत सदस्यों एवं समाजसेवियों ने उत्तराखंड एसोसिएशन ऑफ अमेरिका संस्था की सराहना की है।