घनसाली में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति-जनजाति विकास परिषद ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश को दी श्रद्धाजंलि

0
838

सोमवार को घनसाली विधानसभा के मुख्य बाजार घनसाली में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति-जनजाति विकास परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संदीप गौर के आहवान पर प्रदेश उपाध्यक्ष मकान लाल बेसरियाल के नेतृत्व में कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री व नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के असामयिक निधन पर शोकसभा का आयोजन किया। इस दौरान दो मिनट का मौन रखते हुए उन्हें श्रद्धाजंलि दी गई।

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश को श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए राष्ट्रीय अनुसूचित जाति-जनजाति विकास परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संदीप गौर ने कहा कि स्वर्गीय हृदयेश ने  जीवन पर्यंत कांग्रेस का झंडा बुलंद करके रखा। वह हमेशा गरीबों, मजदूरों की मदद करती रही। उनको सदैव याद रखा जाएगा। वह लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत थी। अपने जीवन की आखरी सांस तक उन्होंने कांग्रेस की सेवा की और कांग्रेस के झंडे को बुलंद करके रखा। उनके निधन से पार्टी में जो स्थान रिक्त हुआ है, उसको कभी भी पूरा नहीं किया जा सकता है। 

अ.जा.जाति विकास परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष मकान लाल बेसरियाल ने स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश को श्रद्धाजंलि अर्पित करत हुए कहा कि स्वर्गीय हृदयेश जी कांग्रेस की ही नहीं बल्कि राज्य और देश की नेता थी। उनके अचानक निधन से कांग्रेस पार्टी को जो क्षति हुई है उसको कभी भी पूरा नहीं किया जा सकता है। कांग्रेस पार्टी में उनके संघर्षों एवं अभूतपूर्व विद्धवता की जो क्षति हुई हैं,उनके ज्ञान व स्नेह को आम कार्यकर्ता एवं रा.अ.जा.जाति विकास परिषद हमेशा अनुकरण कर आत्मीयता व विचार सदैव अपने मन-मस्तिक पटल पर अंकित रखेगा।

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति-जनजाति विकास परिषद द्वारा आयोजित इस श्रद्धाजंलि सभा में कांग्रेस पार्टी,रा.अ.जा.जाति विकास परिषद के अध्यक्ष डॉक्टर प्रकाश चंद्र,जिला अध्यक्ष सत्य प्रकाश डोंडिया,सभासद प्रतिनिधि नगर पंचायत घनसाली,विनोद शाह,ब्लॉक अध्यक्ष,भागीरथ प्रकाश एवं राजेश्वरी शाह,भरपुरन शाह,बचन लाल,बिहारी लाल,कविंद्र आनंद ने भी स्वर्गीय हृदयेश श्रद्धा सुमन अर्पित किए।