‘देव भूमि संस्थान में टैलेंट हंट’ में प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा से बांधा समा

0
1669

देव भूमि ग्रूप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में मिस्टर व मिस उत्तराखंड टैलेंट हंट 2021 की उप-प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। हिमालयन बज और देव भूमि संस्थान के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित इस प्रतियोगिता में 32 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया।

देवभूमि ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट प्रांगण में आयोजित प्रतियोगिता की शुरुआत मुख्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर इस प्रतियोंगिता में भाग ले रहे प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी। जिसके बाद इस प्रतियोगियों में आये प्रतिभागियों ने नृत्य,गायन सहित अपने हुनर से लोगों का मन मोह लिया।

प्रतियोगिता में फिल्मी गीतों के साथ-साथ उत्तराखंड की लोक संस्कृति को भी गीतों और नृत्य के माध्यम से दिखाया गया। देवभूमि ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट प्रांगण में आयोजित प्रतियोगिता में अमन बंसल (प्रबंध निदेशक, डी.बी.जी.आई), सुश्री दीपा आर्या,गौरवेश्वर सिंह और मॉडल ट्विंकल थापा ने संयुक्त रूप से निर्णायक की भूमिका निभायी।

इस मौके पर अमन बंसल ने विजयी प्रतिभागियों को शुभकामना देते हुए कहा कि जीत और हार से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है प्रतिभाग करना। उन्होंने कहा कि आज जो नहीं जीत पाए उनके लिए भविष्य में जीत की अपार संभावनाएं है। जिसे पाने के लिए पहले से कहीं अधिक मेहनत की आवश्यकता होगी।

देवभूमि ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट प्रांगण में आयोजित प्रतियोगिता में लक्ष्य जैन (मिस्टर पर्फ़ोर्मर), पारुल खंडूरी(मिस पर्फ़ॉर्मर), सक्षम माथुर(मिस्टर टैलंटेड), शालिनी डोभाल(मिस टैलंटेड), शिवम खत्री (मिस्टर ऐनर्जेटिक), वैशाली वर्मा (मिस्टर ऐनर्जेटिक) के खिताब से नवाज़े गये।