सल्ट उपचुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की एंट्री,कांग्रेस का दावा कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली की जीत तय

0
697

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अपनी जीवटता के लिये जाने जाते है हाल में वह कोरोना को मात देकर देहरादून पहुंचे है। जिसके बाद अब हरदा सल्ट उपचुनाव के रण में गुरूवार से ताबड़तोड़ जनसभाएँ करने उतर रहे है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुरेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सल्ट उपचुनाव कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली के समर्थन में गुरूवार से प्रचार करेंगे।

हरीश रावत सल्ट उपचुनाव में अनेक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि हरीश रावत गुरूवार सुबह 10 बजे अपने निवास स्थान से सहस्त्रधारा हैलीपैड़ के लिये रवाना होगें वहां से हैलिकाप्टर से राजकीय इण्टर कालेज देवायल सल्ट अल्मोड़ा के लिये प्रस्थान करेंगे। जिसके बाद 11:30 से 12:30 बजे तक पोखरी विधानसभा सल्ट जिला अल्मोड़ा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। 13:30 से 14:30 बजे तक हरड़ा मौलिखाल में जनसभा करेंगे।15:30 से 16:30 बजे तक छयाड़ी बगड़ स्याल्दे में जनसभा करेंगे। तत्पश्चात् सांय 17:50 बजे देहरादून आगमन करेंगे।

हरदा ने सल्ट चुनाव में अपने चिपरिचित अन्दाज़ में उपचुनाव के अंतिम दिन क्षेत्र के लोगों से अपने वर्षों पुराने रिश्तों को जोड़ने का निर्णय लिया है,जिसके बाद माना जा रहा हैं कि यह उपचुनाव को दिलचस्प बना देगा।