कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी दून विहार में आयोजित स्वागत समारोह एवं होली मिलन समारोह में हुए शामिल

0
1048

सैनिक कल्याण, औद्योगिक विकास, एमएसएमई एवं खादी ग्रामोद्योग मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून के दून विहार में आयोजित स्वागत समारोह एवं होली मिलन समारोह में उपस्थित हुए और क्षेत्रवासियों के साथ रंगों के पर्व होली की खुशियां मनाई। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि जनता के असीम प्रेम के कारण ही वह आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित स्वागत कार्यक्रम के लिए उन्हें बधाई दी।

इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, राकेश जोशी, पार्षद संजय नौटियाल, कमल थापा, सत्येन्द्र नाथ, चुन्नी लाल, योगेश, निशा शर्मा, मंजीत रावत, आशीष थापा, युवा मोर्चा अध्यक्ष अंकित जोशी, समीर डोभाल आदि उपस्थित रहे।

देहरादून के कांवली रोड़ स्थित एक वैंडिग प्वाइंट में भाजपा प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान द्वारा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का अभिनन्दन एवं होली मिलन समारोह भी भव्यता के साथ मनाया गया। सोशल डिस्टिंसिग के साथ आयोजित यह कार्यक्रम मातृशक्ति एवं युवाओं पर केन्द्रीत रहा। अपने सम्बोधन में काबीना मंत्री ने कहा कि महिलाओं के अपार स्नेह के कारण ही वह राज्य आंदोलन में पुलिस की लाठियों से बचे थे। उन्होंने युवाओं के जोश को भी सराहा और कहा कि हमारी सरकार युवाओं के लिए रोजगार के नये अवसर प्रदान करेगी।

कार्यक्रम में सांस्कृतिक टीमों द्वारा जनता का मन मोहा गया। इस अवसर पर कई वरिष्ठ नागरियों को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम में राजपुर विधायक खजानदास, निर्मला जोशी, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष कमली भट्ट, शंकर, शुभम सिमल्टी, आनन्द प्रकाश नौटियाल आदि उपस्थित रहे।