मुख्यमंत्री तीरथ रावत को अचानक दिल्ली से आया बुलावा,सियासी गलियारे में चर्चाएं तेज

0
1148

उत्तराखंड के सियासी गलियारों में एक बार फिर से चर्चाएं तेजी है। चर्चा है मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को अचानक दिल्ली बुलावे पर। सीएम तीरथ रावत रामनगर में तीन  दिवसीय चिंतन शिविर में शामिल होने के बाद आज सुबह 10:30 दिल्ली के लिए रवाना हो रहे है। सीएम रावत को अचानक पार्टी आलाकमान द्वारा दिल्ली बुलाया गया है। जिसके बाद उत्तराखंड की राजनीति में चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया है।

मुख्यमंत्री को आज उत्तराखंड में कई कार्यक्रमों में शामिल होना था। लेकिन आज की उनके सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को अचानक हाईकमान ने अचानक दिल्ली बुलाए जाने के लेकर जब हमने मुख्यमंत्री कार्यालय से जानकारी ली तो,इस बारे में हमें विशेष कोई जानकारी नहीं दी गई। सिर्फ इतना बताया गया कि हाईकमान आज सुबह 10.30 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो रहे। उन्हें हाईकमान द्वारा कुछ जरूरी विचार विमर्श के लिए दिल्ली बुलाया है।

मुख्यमंत्री को अचानक दिल्ली से बुलावा आने के बारे में राजनीतिक जानकारों का कहना है की मुख्मयंत्री तीरथ रावत को शायद हाईकमान ने विधानसभा चुनाव की रणनीति और उनके उप-चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा को लेकर दिल्ली बुलाया है। क्योंकि विपक्षी दल मुख्यमंत्री के उप-चुनाव को लेकर लगातार सवाल खड़े कर रहे है। इसी के साथ चारधाम यात्रा को लेकर भी उत्तराखंड सरकार की निरंतर किरकिरी हो रही है। दिल्ली में हाईकमान उत्तराखंड के इन तमाम मुद्दों पर मुख्यमंत्री तीरथ रावत को आदेश दे सकता है।