कोटद्वार-चरेख मोटर मार्ग पर ग्राम गौजेटा के पास कार खाई में गिरी दो लोगों की मौके पर ही मौत

0
1312

उत्तराखंड से इन दिनों लगातार हदासों की खबरें आ रही है। लगातार हो रही बारिश और चट्टानों के खिसकने से राज्य में कई मार्ग छतिग्रस्त है। इसके चलते भी राज्य में अलग-अलग जिलों से हादसों की खबरें आ रही है। मंगलवार देर शाम कोटद्वार-चरेख मोटर मार्ग पर ग्राम गौजेटा के पास एक कार गहरी खाई में गिरने खबर है। जिसमें दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई है।

कोटद्वार-चरेख मोटर मार्ग पर ग्राम गौजेटा के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर की सूचना वहां मौजूद आस-पास के  लोगों पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मस्कत के बाद खाई में गिरी कार में सवार लोगों को निकाला। जिसमें धीरज मोहन,45 वर्ष,पुत्र कुलानंद डबराल शिब्बूनगर निवासी,तड़ियाल चौक निवासी विनोद 38 वर्ष,पुत्र शिवानंद ध्यानी और वीरेंद्र सिंह नेगी 42 वर्ष पुत्र विशन सिंह नेगी जो कार में सवार होकर चरेख की ओर जा रहे थे। जिनकी कार कोटद्वार से करीब 6 किलोमीटर आगे रामणी-पुलिण्डा मोटर मार्ग पर अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिसमें कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे में धीरज मोहन डबराल पुत्र कुलानंद डबराल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आपातकालीन सेवा वाहन 108 की मदद से इलाज के लिए राजकीय बेस अस्पताल कोटद्वार में भर्ती कराया गया है। जबकि मृतकों के शवों को पंचायनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिए बेस अस्पताल भेज दिया है।